अनुष्का शर्मा के एक्टिंग छोड़ने की वजह, क्या है विराट कोहली?

अनुष्का शर्मा के एक्टिंग छोड़ने की वजह, क्या है विराट कोहली?

कई हिट फिल्में देने के बाद अनुष्का शर्मा वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद ले रही हैं। लेकिन कुछ अफवाहों के मुताबिक, वह कथित तौर पर बॉलीवुड छोड़ने की योजना बना रही हैं। जबकि पति विराट कोहली को क्रिकेट में अपनी फॉर्म को बनाए रखने में मुश्किल हो रही है, क्या अनुष्का शर्मा उनके साथ रहने के लिए कोई प्रोजेक्ट नहीं ले रही हैं?

जैसा कि विराट आगामी क्रिकेट मैचों के लिए कमर कस रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि अनुष्का ने उनके लिए कुछ समय निकाला है।

अनुष्का ने वास्तव में बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया है क्योंकि उन्होंने आनंद एल राय की ज़ीरो के बाद शाहरुख खान और कैटरीना कैफ कोई नई परियोजना नहीं ली है, जो बॉक्स ऑफिस पर बजने वाले कैश रजिस्टर को स्थापित करने में विफल रही। ऐसी अफवाहें थीं कि विराट चाहते हैं कि वह परिवार के साथ अधिक समय बिताएं और जब उन्होंने ट्वीट किया कि अब बहुत कुछ हो रहा है और वह जल्द ही लोगों को वास्तविक रूप से भर देंगे, प्रशंसकों ने बंदूक उछाली और अनुष्का से पूछना शुरू कर दिया।

अनुष्का को क्या व्यस्त कर रहा है?

क्रिकेटर द्वारा ट्वीट की गई एक तस्वीर में, अनुष्का अपने पेट को अपने हाथों से ढँकती हुई दिखाई दीं, जिसने अफवाहों को और हवा दी लेकिन यह पता चला कि सभी अफवाहें पूरी तरह से निराधार थीं। अनुष्का शर्मा भले ही अपनी फिल्म परियोजनाओं से पीछे हट गई हों, लेकिन वह अपने कपड़ों के ब्रांड नुश के अलावा और अपने पति के साथ होने के अलावा अन्य कामों में व्यस्त थीं। ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि हाल ही में उन्हें एक फैशन फोटोशूट से एक तस्वीर के लिए ट्रोल किया गया था जिसमें उनके पोज ने लोगों को पीठ दर्द की याद दिला दी थी।

अनुष्का ने मुझे बदल दिया वरुण

पिछले साल, एक साक्षात्कार में, वरुण धवन, जो कुली नंबर 1 की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने अनुष्का शर्मा को सेट पर उनके साथ बहुत समय बिताने के बाद उन्हें एक शिष्ट व्यक्ति में बदलने का श्रेय दिया, जहाँ उन्होंने महिलाओं के इलाज के बारे में बात की।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *