जब शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये अभिनेत्रियां, जानिए

जब शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये अभिनेत्रियां, जानिए

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री में जैसे ही कोई मां बनने वाली होती है तो वह सुर्खियों में छा जाती है ऐसा ही कुछ आलिया भट्ट और सोनम कपूर के साथ हुआ सोनम कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने का सौभाग्य प्राप्त करने वाली है आलिया भट्ट और सोनम कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा जब से किया है तब से वह काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है पर ऐसा सिर्फ सोनम कपूर और आलिया भट्ट के साथ नहीं है बल्कि बॉलीवुड में और भी कहीं एक्ट्रेस है जो कि जल्द ही मां बनने वाली है लेकिन आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जोकि शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थीं।

Alia bhatt these photoshoot is just beautiful and glamorous - आलिया भट्ट की ये तस्वीरें बना देंगी आपका दिन, दिखा एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज – News18 हिंदी
आलिया भट्ट
आलिया भट्ट ने कुछ ही समय पहले अप्रैल 2022 में बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो एक्टर रणबीर कपूर के साथ शादी की थी इन दोनों ने 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर एक दूसरे के साथ शादी रचा ली हालांकि शादी के 2 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो जाने के कारण आलिया भट्ट ज्यादा सुर्खियों में भी बनी हुई है और कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट UK से वापस लौटी हैं और एयरपोर्ट पर अभिनेत्री को बेबी बंप छुपाते हुए स्पॉट किया गया था।
विन्नी अरोड़ा
अभिनेता धीरज कपूर की पत्नी विन्नी अरोड़ा भी इस वक्त प्रेग्नेंट है और भी विन्नी अरोड़ा अपनी प्रेगनेंसी को काफी ज्यादा इंजॉय भी कर रही हैं इस बात की सूचना अभिनेता ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल से उनके फैंस को दी थी जिसके बाद से उन्हें काफी ज्यादा बधाइयां भी मिली और फैंस का बहुत सारा प्यार भी मिला, विनी और धीरज अगस्त में अपने बच्चे का स्वागत करेंगे।


करीना कपूर
बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर सैफ अली खान की पत्नी हैं और यह दो बच्चों की मां है. हालांकि, करीना कपूर जब फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग कर रही थी तो इस दौरान यह प्रेग्नेंट हो गई थी इस दौरान इनके पेट में तैमूर था।


काजोल
काजोल 90 के दशक की काफी पॉपुलर अभिनेत्री हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. हालांकि, काजोल फिल्म वी आर द फैमिली की शूटिंग के दौरान प्रेगनेंट हो गई थी।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *