इस अभिनेता को देखकर कियारा आडवाणी की हो जाती है बोलती बंद, बॉलीवुड का है सुपरस्टार

इस अभिनेता को देखकर कियारा आडवाणी की हो जाती है बोलती बंद, बॉलीवुड का है सुपरस्टार

बॉलिवुड डेस्क। बॉलीवुड मे सलमान खान (Salman Khan) को दबंग खान के नाम से पहचाना जाता है. क्योंकी पूरे बॉलीवुड में उनकी छवी है ही दबंग बाली उनके सामने बडे- बड़ें एक्टर्स और डायरेक्टर्स की भी बोलती बंद हो जाती है। वैसे तो सलमान खान को बॉलीवुड का गॉड़फादर भी कहा जाता है और वह अपने से रिश्ता या फिर जो भी फिल्म इंडस्ट्री में नया होता है उससे बहुत अच्छे से बिहेव करते है. लेकिन फिर भी सलमान खान  (Salman Khan) को देखते ही ज्यादातर लोगों की बोलती बंद हो जाती है।

ऐसे ही आज हम आपको ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जोकी पहली बार सलमान खान को को देखते ही दंग रह गई थी और उनकी उनके सामने बोलती बंद हो गई थी। और सलमान खान (Salman Khan) को देखकर उन्हे ऐसा लगने लग गया  था कि मानों उनके मुंह पर जैसे किसी ने ताला लगा दिया हो. बात दें की उस अभिनेत्री का नाम कियारा आडवाणी (Kiara Advani) था जोकी सलमान खान को देखकर एक दम दंग रह गईं थींऔर उनकी बोतली बंद हो गई थी।

वैसे यह बात तो सच है की हम जिस स्टार के बहुत बड़े फैन हो और वह स्टार आपको अचानक देखने को मिल जाए और आपसे अच्छे से बात करने लगे तो आप एक दम दंग रह जाते हैं। ऐसा ही कुछ मंजर कियारी आडवाणी (Kiara Advani) के साथ हुआ था वह भी सलमान खान (Salman Khan) की बहुत बड़ी फैन थीं जब वह सलमान खान (Salman Khan) से मिली तो वह चुप हो गई और जब सलमान खान ने उनसे बात की तो उस मौके पर कियारी आडवाणी (Kiara Advani) की बोलती बंद हो गई थी।

आपको बता दें की कियारा के पिता जगदीप आडवाणी एक भारतीय है और उनकी मां जेनेविज जाफरी मुस्लिम और आधी ब्रिटिश मूल की हैं. इसलिए उनकी परवरिश भारतीय  परिवेश में हुई है जिसकी वजह से वह शुरू से ही सलमान कान की बड़ी फैंन रहीं है. बताते चलें की कियारा ने अपने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्म एम एस धोनी -द अनटोल्ड स्टोरी से की थी इसके बाद उन्होंने कलंक, कबीर सिंह, गुज न्यूज के अलावा भूल भूलैया-2 जैसी कई बेहतरीन फिल्में में काम किया है।

अब बात करें कियारी आडवाणी (Kiara Advani) के वर्क फ्रंट की तो कियारी आडवाणी (Kiara Advani)  तो उन्हें लगातार कई फिल्मों में काम करने ऑफर्स मिल रहे हैं. हालही में उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में काम किया था जोकी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ ‘जुग जुग जियो’ और विक्की कौशल के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भी नजर आएंगी।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *