जब अमिताभ बच्चन ने इस अभिनेत्री के होंठों पर किया था किस, जया बच्चन भी हो गईं थी नाराज

जब अमिताभ बच्चन ने इस अभिनेत्री के होंठों पर किया था किस, जया बच्चन भी हो गईं थी नाराज

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड में उन्हें महानायक के नाम से भी पहचाना जाता है. आज भी उनकी गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टारों में की जाती है. बॉलीवुड में अगर बात अमिताभ बच्चन की हो तो वह उम्दा कलाकारों में से एक हैं। जिनकी एक्टिंग से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं. क्योंकी उन्होंने हर किरदार को पर्दे बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। जिसके चलते करोडों लोग उनके दिवाने हैं. उनके फैंस की दिवानगी इस कदर है कि वह जिस फिल्म में होते हैं वह फिल्म सुपर हिट हो जाती है।

लेकिन कई बार अमिताभ बच्चन ने भी कई ऐसी फिल्में की हैं जोकी न तो बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई है बल्कि उन फिल्मों के लिए अमिताभ बच्चन को काफी ज्यदा ट्रोल किया गया तथा उनके ही फैंस ने उन्हें भला- बुरा कहा, बता दें की अमिताभ बच्चन की एसी ही फिल्म थी ‘निशब्द’ जोकी साल 2007 में आई थी। जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन के साथ एक्ट्रेस जिया खान भी थीं। जिया खान भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी याद आज भी सबके दिलों में है।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया था। यह फिल्म उस समय काफी ज्यादा विवादों में रही थी, जिसकी वजह थी की फिल्म निशब्द में अमिताभ बच्चन ने जिया खान के बीच एक लिप किस किया था इसके अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और जिया खान के इतने बोल्ड सीन थे की अमिताभ बच्चन के फैंस की तो बात छोड़ो अमिताभ से उनकी पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन भी नाराज हो गए थे।

इस फिल्म में बिग बी अमिताभ बच्चन और जिया के बीच कई इंटीमेट सीन थे। उनके बारे में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोलिंग हुई थी। साथ ही इस फिल्म में आफताब शिवदासानी और रेबती भी थे। फिल्म की शूटिंग केरल के मुन्नार में हुई है। फिल्म की शूटिंग सिर्फ 20 दिनों में की गई थी।

अब बात करें अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की तो महानायक अमिताभ बच्चन के पास इस समय काफी ज्याद फिल्म हैं उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ब्रम्हास्त्र और झुंड तो पहले से ही शामिल थी और अब इस कड़ी में फिल्म द इंटर्न का नाम भी जुड़ गया है। इन फिल्मों में महानायक अमिताभ बच्चन अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

 

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *