जब अमिताभ बच्चन ने 44 साल छोटी एक्ट्रेस से के साथ किया था LIP KISS, जया बच्चन हो गई थी गुस्सा

जब अमिताभ बच्चन ने 44 साल छोटी एक्ट्रेस से के साथ किया था LIP KISS, जया बच्चन हो गई थी गुस्सा

बॉलीवुड के महानायक बिग बी और जिया खान की साल 2007 में आई फिल्म ‘निशब्द’ को लेकर काफी बवाल हुआ था। फिल्म के डायरेक्टर थे राम गोपाल वर्मा। अमेरिकान फिल्म से प्रेरित निशब्द मूवी में बिग बी अमिताभ बचन और जिया खान ने जमकर सुर्खिया बटोरी थी। फिल्म में अमिताभ बचन और जिया खान के बीच काफी ज्यादा बोल्ड सीन्स थे। जिसके कारण काफी बवाल मचा था।  यह फिल्म 1986 में आई राजेश खन्ना की फिल्म अनोखा रिश्ता से प्रेरित बताई जा रही थी। इस फिल्म में अमिताभ शादीशुदा होते हैं और उनकी एक बेटी भी होती है। अमिताभ अपनी ही बेटी की दोस्त बनी जिया खान से प्यार करने लगते हैं।

आखिर क्या थी?

इस फिल्म के अंदर अमिताभ शादीशुदा होते हैं और उनकी एक बेटी होती है। अमिताभ इस फिल्म में अपनी ही बेटी की दोस्त बनी जिया खान की अदाओं पर फिदा होकर उससे प्यार करने लगते हैं। इस फिल्म में बिग बी और जिया के बीच कई अंतरंग सीन दिखाए गए। जिसके कारण काफी विवाद हुआ। इस फिल्म में आफताब शिवदसानी और रेवती भी थे। फिल्म की शूटिंग केरल के मुन्नार में की गई थी। यह फिल्म केवल 20 दिनों की शूट में पूरी कर ली गई थी।

हॉट सीन पर हुआ था काफी बवाल

फिल्म में जिया और अमिताभ के बीच कई हॉट सीन फिल्माए गए। जिया ने जब इस फिल्म में काम किया था तब वह केवल 18 साल की थीं और बिग बी 62 साल के। इस अनुसार दोनो के बीच उम्र में तकरीबन 44 साल का अंतर था।

दोनो कलाकारों की उम्र में था काफी अंतर

इस फिल्म में जिया और अमिताभ के बीच कई हॉट सीन फिल्माए गए थे।जिया ने जब इस फिल्म में काम किया था तब वह केवल अठारह साल की थीं वहीं बिग बी 62 साल के थे। यानी उस समय दोनों की उम्र में तकरीबन 44 साल का फर्क था।  इतना ही नहीं इस विवाद के कारण उनकी पत्नी जया बच्चन भी काफी ज्यादा अमिताभ से खफा हुई थी। दरअसल, फिल्म में अमिताभ और जिया कुछ ऐसे सीन्स थे, जिनकी वजह से कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट हुई थी।

 

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *