बेटी से मिलने का दिल किया और संजय दत्त पहुंच गए लॉस एंजलिस, देखिए ये फोटोज

बेटी से मिलने का दिल किया और संजय दत्त पहुंच गए लॉस एंजलिस, देखिए ये फोटोज

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जितने अपनी एक्टिंग और शानदार फिल्मों को लेकर जाने जाते है, उतने ही वो अपनी जिंदादिली को लेकर फेमस है। संजय दत्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चाओं में बने रहते है। कभी अपनी वाइफ मान्यता दत्त और बच्चों को लेकर, तो कभी बड़ी बेटी त्रिशला दत्त को लेकर..संजय दत्त हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। इस बार भी संजय दत्त अपनी बेटी त्रिशला दत्त को लेकर चर्चा में है। तो चलिए आज आपको संजय दत्त और उनकी बेटी त्रिशला की उसी बात से रूबरू करवाते है जो आजकल चर्चा में है और जिसकी हर कोई प्रशंसा कर रहा है।

त्रिशला ने पापा के साथ फोटो की शेयर
दरअसल त्रिशला दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी त्रिशला दत्त अमेरिका में रहती है। त्रिशला अमेरिका में अपनी नानी के साथ रहती है। त्रिशला पेशे से एक साइकोथैरेपिस्ट हैं। कई बार त्रिशला से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बात की गई, लेकिन हमेशा उन्होंने इससे इंकार किया है। हाल ही में संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसकी लोग तारीफ करते थक नहीं रहे है।

संजय दत्त ने लोगों का जीता दिल
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने इस फोटो को शेयर कर अपने फैंस के साथ करोड़ों लोगों का दिल जीता है। जिंदादिल लाइफ ​जीने वाले संजय दत्त जब भी उनका दिल करता है वो बिना कुछ बोले अपनी बेटी से मिलने अमेरिका पहुंच जाते है। संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में त्रिशला के साथ उनके पापा संजय नजर उन पर भरपूर प्यार बरसाते नजर आ रहे है।

त्रिशला पर पापा संजय ने जमकर लुटाया प्यार
इस फोटो में त्रिशला काफी खूबसूरत दिख रही हैं और लग रहा है कि उन्होंने पहले से अपना वजन भी काफी कम किया है। त्रिशला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इनकी हर फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं। एक बार फिर त्रिशला का अंदाज लोगों को भाया है। त्रिशला आए दिन अपनी बात सोशल मीडिया पर रखती रहती हैं। वो अक्‍सर मेंटल हेल्‍थ से जुड़े मुद्दों और रिलेशनशिप्‍स पर खुलकर बात करती हैं। वह फैंस के पसर्नल लाइफ से जुड़ी चीजें भी शेयर करती हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *