Video: हिजाब में बॉयफ्रेंड संग नजर आई राखी सावंत, लोग बोले- इतना प्यार है तो आदिल हिंदू बन जाए

Video: हिजाब में बॉयफ्रेंड संग नजर आई राखी सावंत, लोग बोले- इतना प्यार है तो आदिल हिंदू बन जाए

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारे ऐसे कलाकार है जोकि अपनी एक्टिंग के वजह से फेमस है. हर रोज बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई ना कोई फिल्म स्टार या फिर सेलिब्रिटी किसी ना किसी वजह के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं.

कभी इन सेलिब्रिटीज की सुर्खियों की वजह उनकी खूबसूरती होती है तो कभी इन क मेकअप होता है तो कभी इनकी ड्रेस के कारण इन्हें लैंम लाइट मिल जाती है आज हम अपनी आर्टिकल में आपको एक ऐसे ही पॉपुलर सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आजकल काफी सुर्खियों में है.

हम जिस सेलिब्रिटी की बात कर रहे हैं उसको नाम राखी सावंत है राखी सावंत किसी के भी पहचान की मोहताज नहीं है वह बहुत ज्यादा पॉपुलर है आप सभी ने राखी सावंत को बिग बॉस में देखा होगा वह हमेशा ही अजीब अजीब हरकतें करके लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करती है.

राखी सावन को हर रोज कोई ना कोई कैमरे में कैद चला जाता है और आप सभी को पता होगा कि राखी सावंत का अफेयर आदिल दुर्रानी के साथ चल रहा है यह दोनों पिछले कई महीनों से एक साथ दिखे जाते हैं राखी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जल्द ही आदिल से शादी करेंगे.

राखी सावंत आजकल सुर्खियों में इस वजह से है क्योंकि वह हाल ही में हिजाब पहने हुए नजर आई थी राखी सावन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह हिजाब में नजर आ रही थी जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि राखी सावंत हमेशा ही सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक्टिव नजर आती है वह हर रोज कोई ना कोई पोस्ट साझा करके दर्शकों का ध्यान अपनी और आकर्षित करती है.

राखी सावन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा है आई लव माय लाइफ यहां पर उन्होंने जीवन आदिल को बताया है इस वीडियो में राखी सावंत एक सफेद कलर के हिजाब में नजर आ रही है और उसके बाद वह आदि के साथ नजर आ रही है और इसी वीडियो में अन्य एक युवक और युवती भी नजर आ रहे हैं इस वीडियो में जो दूसरी युवती नजर आ रही है उसने भी हिजाब पहना हुआ है.

जब से सोशल मीडिया पर राखी सावन ने अपनी यही जावली वीडियो शेयर की है तब से लोग इन पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं कुछ लोगों का कहना है कि राखी तुम बहुत सुंदर दिख रही हो तो अन्य यूज़र ने लिखा कि तुम दोनों शादी कर लो तो एक अन्य यूजर ने लिखा की अगर आदिल तुमसे इतना ही प्यार करता है तो वह क्यों नहीं हिंदू धर्म को अपना लेता.

राखी सावंत की वीडियो पर लोगों ने अपने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी है लेकिन जैसा कि आप सभी जानते हैं राखी को लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता वह मन मस्त रहती है.

onlinepostreport