कपड़े पहनने में आता था आलस तो 1.5 करोड़ खर्च कर पूरी बॉडी पर बनवाए टैटू, अब वही Tattoos बन रहें मुसीबत की वजह …

कपड़े पहनने में आता था आलस तो 1.5 करोड़ खर्च कर पूरी बॉडी पर बनवाए टैटू, अब वही Tattoos बन रहें मुसीबत की वजह …

आज इस दुनिया में लोग खुद को एकदम अलग दिखाना चाहते हैं इसलिए वह अपने शौक पूरे करने के लिए खुद को दिखाने के लिए बहुत कुछ कर जाते हैं बहुत से ऐसे लोग तो ब्यूटी प्रोडक्ट यूज करते हैं और कुछ लोग अपने पहनने से अलग दिखते हैं । एक मामला सामने आया है जिसने खुद को अलग दिखाने के लिए बहुत कुछ किया जैसे कि अपनी बॉडी पर टैटू ही बनवा लिए । एक मामला ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली एम्बर ल्यूक उर्फ ड्रैगन गर्ल का सामने आया है। लेकिन आज उनका यह शौक खुद पर भी भारी पड़ रहा है और उन्हें बहुत सी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है । वह आज इस शौक को पूरा करने के लिए बहुत ही कठिनाइयों और मुश्किलों के गोले में फस गई । क्योंकि उन्होंने अपनी पूरी बॉडी पर टैटू बनवा लिए थे यहां तक कि अपने चेहरे पर भी बनवा लिए थे और आज उन्हें इस बात का बहुत दुख है ।

ऑस्ट्रेलिया के एम्बर ल्यूक, जिनके शरीर पर 99% टैटू है, निश्चित रूप से इसका असर भुगत रही हैं । क्योंकि पहले लगता था कि टैटू बनवाने से हमारे करियर पर बहुत फर्क पड़ेगा लेकिन अब समय बदल गया है टैटू बनवाने से किसी के कैरियर पर कोई फर्क नहीं पड़ता है और ना ही उनकी कोई नौकरी पर फर्क पड़ता है । एम्बर ल्यूक का यह शौक था कि वह पूरे शरीर पर टैटू बनवाए तो उन्होंने यह शौक पूरा करने के लिए 1.5 करोड रुपए खर्च कर दिए और अपनी पूरी बॉडी पर टैटू बना दिया उन्होंने यहां तक कि अपनी पूरी सेविंग जो बचाई थी वह सारी इन्हीं टैटू बनवाने में खर्च कर दी । तू इन्होंने शौक शौक में अपनी पूरी सेविंग्स खर्च करके अपनी पूरी बॉडी पर टैटू बनवा लिया और आज इनको इस बात का बहुत ज्यादा भुगतान हो रहा है ।

पहले की बात अलग थी लेकिन अब टैटू के कारण किसी का ना तू करें और बनता है ना ही कोई नौकरी मिलती है अब जैसे एम्बर ल्यूक को भी बहुत सी कंपनियों ने काम देने से मना कर । बहुत सी कंपनियों ने इनको इनके टैटू के कारण काम देना बंद कर दिया । तो इसपर एम्बर ने कहा, “मैं सुगर कोटिट बात नहीं कर रही हूं, इसने मेरे करियर को सीमित कर दिया है लेकिन यह ठीक है । क्योंकि जिस तरह से मैं इसे देखती हूं, मैं ऐसी कंपनी के लिए काम नहीं करना चाहती जो दक्या नूसी दिमाग वाली हो। तू इसने यह जवाब कंपनियों को दिया । उसने इस रियलिटी को एक्सेप्ट किया और अपने टैटू बनवाने के शौक को बुरा नहीं बताया ।

एम्बर के टैटू पूरे शरीर पर हैं कुछ टैटू आपत्तिजनक भी हैं जिसमें उनके हाथ पर “मृत्यु” शब्द भी शामिल है, एक स्वयंभू शैतानवादी, ‘’666′, एक उल्टा क्रॉस और एक सांप हैं। इस मॉडल ने कहा कि उसकी टैटू और पियर्सिंग नफरत के लायक नहीं है वह इन्हें अभी भी पसंद करती है और उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है ।उसके चेहरे ही नहीं आँखों पर भी टैटू हैं । हालांकि ऐसे बहुत से लोग हैं जो इस मॉडल के टैटू को इसके शौक को इंस्पायर कर रहे हैं । और बहुत से लोग हैं जो इन टैटू को खराब बता रहे हैं । एम्बर की इस शौक को लोग अलग-अलग नजरों से अलग अलग तरीके से देख रहे हैं । जो इनकी टैटू के खिलाफ है वह यह भी यह तक बोल रहे हैं कि भगवान के दिए गए इतने सुंदर शरीर के साथ उसने बहुत बड़ा खिलवाड़ किया है । लेकिन फिर भी एम्बर को यह टैटू ठीक लगते हैं । जो भी कहा जाए लेकिन इनके टैटू के कारण इनको ना तो कहीं नौकरी मिल रही है और बहुत कुछ लोगों से भी सुनने को मिल रहा है । इनकी जो टैटू है वह इनकी शक्ल तक पर भी बने हुए हैं और इनकी आंखों पर भी है तो बहुत से लोगों को यह बिल्कुल पसंद नहीं आई है ।

onlinepostreport

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *