फॉइल पेपर से बनी ड्रेस पहनी Urfi Javed ने, फैंस बोले- इसको कोई जू में डालो रे

फॉइल पेपर से बनी ड्रेस पहनी Urfi Javed ने, फैंस बोले- इसको कोई जू में डालो रे

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद हर रोज दो ड्रेस बदलती हैं। वह अपने बोल्ड अंदाज और दिलकश अदाओं के लिए दूर-दूर तक जानी जाती हैं। फैशन सेंस के बारे में क्या कहें? उर्फी जावेद इस मामले में हमेशा अपने फैंस को सरप्राइज देती नजर आती हैं। प्लास्टिक से लेकर सेफ्टी पिन और फूल तक उर्फी जावेद अपनी ड्रेस बनाती हैं। बता दें कि उर्फी जावेद काफी क्रिएटिव हैं। उर्फी जावेद का मानना ​​है कि वह इस दुनिया की हर चीज से अपनी ड्रेस बना सकती हैं। एक्ट्रेस भी हर ड्रेस में कहर बरपाती नजर आती हैं, लेकिन इस बार उर्फी जावेद ने जो ड्रेस बनाई है, उसके बारे में लोग शायद ही सोच पाएंगे।

उर्फी जावेद ने फॉयल पेपर से अपनी ड्रेस तैयार की है। डिटेलिंग की बात करें तो उन्होंने एक ऐसी ब्रा बनाई है, जो नेट के ट्रांसपेरेंट फैब्रिक से जुड़ी हुई है। इसे नीचे की तरफ लगाया गया है, ताकि इसे खूबसूरत लुक दिया जा सके।

वहीं स्कर्ट को फॉइल पेपर से सिंपल तरीके से उर्फी जावेद ने बनाया है। इस फैशन को अलग लुक देते हुए उर्फी जावेद ने पाउडर पर्पल कलर का ओवरसाइज कोट कैरी किया है। वही सिल्वर हील्स और बालों को बांधकर पोनीटेल में रखा जाता है। न्यूड मेकअप और पर्पल नेलपेंट से अपने लुक को पूरा किया। केवल कानों में हूप्स पहने हुए, वह भी ड्रेस से मैच करते हुए। उर्फी जावेद को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

उर्फी जावेद अपने साथ पैपराजी का भी काफी ख्याल रखती हैं। इंसानियत को कायम रखते हुए उर्फी जावेद सभी पपराजी के लिए छाता, रेनकोट और मिठाइयां लेकर आए। मुंबई में बारिश का मौसम है ऐसे में पैपराजी का ख्याल रखते हुए उर्फी जावेद ने उन्हें ये तोहफे दिए हैं। उर्फी जावेद को अक्सर पापराजी के साथ खुलकर बात करते देखा गया है। अभिनेत्री का मानना ​​है कि वह कितनी भी लोकप्रिय क्यों न हो जाए, वह धरती से जुड़ी रहेगी। कहना पड़ेगा कि उर्फी जावेद की सोच बहुत अच्छी है।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *