उर्फी जावेद ने खोला अपना निजी राज, बताया- दो साल तक मेरे पिता ने मेरे साथ की थी हैवानियत

उर्फी जावेद ने खोला अपना निजी राज, बताया- दो साल तक मेरे पिता ने मेरे साथ की थी हैवानियत

बॉलीवुड डेस्क। टीवी इंडस्ट्री से में अपनी अलग पहचान रखने वाली अभिनेत्रि उर्फी जावेद (Urfi Javed)  का नाम आज टीवी इंडस्ट्री की बड़ी स्टार्स में गिना जाता है वह टीवी इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. यही कारण है उनकी फैन फोलोइंग न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी भी हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस तरसते हैं।

आपको बता दें की टीवी की सबसे पॉपुलर शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से लाखों दिलों में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी खुबसूरत अदाओं और अपने लुक्स से हमेशा लाइमलाइट बटोर लेती हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) का ट्रेडिशनल लुक हो या वेस्टर्न! फैंस उनकी खूबसूरती पर दिल हार बैठते हैं।  यही कारण है की उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने फैंस के बीच सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं।

लेकिन इन दिनों उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रही हैं जिसकी वजह है उनका खुलासा हालही में ऊर्फी जावेद ने मीडिया के सामने खुलासा किया है कि वह  बचपन में काफी ज्यादा डिप्रेशन का शिकार भी हो चुकी है। उन्होनें बताया की जब वह 11वीं क्लास में थी तब उनके किसी एक दोस्त ने उनकी एक तस्वीर एडल्ट साइट पर शेयर कर दी थी जिसके बाद उनके परिवार से जुड़े सदस्य उन्हें गलत समझते थे और उनका साथ नहीं देते थे।

उर्फी ने आगे बताया  कि उन्हें इस बारे में अपनी बात रखने का मौका तक नहीं मिला। उनके रिश्तेदार और परिवार को भी लग रहा था कि मैं सब से छुपकर पोर्न इंडस्ट्री के लिए काम करती हूं। मेरे आस-पास के अलावा मेरे परिवार ने मुझे दोषी मान लिया था। और मेरे पिता ने मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित भी करते थे। दो साल तक मुझे घर में बंद रखा गया था।

अब बात करें उर्फी जावेद के वर्कफ्रंट की तो उर्फी ने साल 2016 में सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उर्फी बिग बॉस में भी दिखाई दी थीं। इसके अलावा उर्फी आए दिन अतरंगी कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। उन्हें इंस्टा रील और वीडियो बनाने का भी काफी शौक है।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *