हजारों लोग नहीं पहचान पाएंगे राज कपूर के साथ खड़ी ये बच्ची कौन हैं?, तो चलिए जानते हैं

हजारों लोग नहीं पहचान पाएंगे राज कपूर के साथ खड़ी ये बच्ची कौन हैं?, तो चलिए जानते हैं

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री की अगर बात की जाए तो इस इंडस्ट्री में कपूर खानदान का काफी ज्यादा योगदान रहा है क्योंकी पूरे कपूर खानदान ने अपनी कई पीढ़ी फिल्म इंडस्ट्री  को दे दी है अगर वहीं बात की जाए तो आज भी कपूर फैमली से कई एसे अभिनेता और अभिनेत्री हैं जोकी कपूर खानदान के ही है, जिनकी गिनती बॉलीवुड के टॉप टेन एक्टर्स में की जाती है।

आपको बता दें की कपूर परिवार की चार पीढ़ियों ने इंडस्ट्री में काम किया हैं और इस परिवार से कई सुपरस्टार्स निकले हैं. और आज भी कपूर खानदान के कई लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय है और टॉप के एक्टर्स भी हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर कपूर परिवार की बेटी की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

इस वायरल फोटो में एक बच्ची दिवंगत सुपरस्टार राज कपूर और ऋषि कपूर के साथ खड़ी हुई नजर आ रही हैं. फोटो में राज कपूर ने बच्ची के सिर पर हाथ रखा हुआ हैं, जिससे एक बात तो साफ़ हो गई की ये बच्ची कपूर खानदान की लाडली हैं। लेकिन हर कोई इस बच्ची को पहचान नहीं पा रहा है। इसलिए यह फोटो हर जगह वायरल हो रही है। और हर कोई इस बच्ची के बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हो रहे हैं।

बता दें की फोटो में दिखने वाली बच्ची 90 के दशक कि सुपरस्टार अभिनेत्री हैं. यह  बच्ची और कोई नहीं बल्कि राज कपूर की पोती करिश्मा कपूर हैं. बताया जाता हैं कि पहले कपूर परिवार में बेटियों को फिल्मों में काम करने के अनुमति नहीं थी लेकिन करिश्मा कपूर ने इस नियम को तोडा था और परिवार की पहली महिला सुपरस्टार बनकर उभरी थी।

गौरतलब है कि करिश्मा ने साल 1991 में फिल्म ‘प्रेम कैदी’ दे डेब्यू किया था जोकी बॉक्स ऑफिस पर जमकर हिट हुई थी इस फिल्म ने करिश्मा कपूर को काफी ज्यादा पॉपुलर्टी दिला दी थी, अब बात करें  करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साल 2020 में वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आई थीं।

इन दिनों वह कई रिएलिटी शो में बतौर गेस्ट जज शामिल हो रही हैं। वहीं, करीना कपूर अब आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। इसके अलावा करीना कपूर नेटफ्लिक्स के एक प्रोजेक्ट के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *