तनुश्री दत्ता को मारना चाहता है बॉलीवुड का यह सुपरस्टार, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अजागर की सच्चाई

तनुश्री दत्ता को मारना चाहता है बॉलीवुड का यह सुपरस्टार, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अजागर की सच्चाई

बॉलीबुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा चकाचौंध से भरी हुई हर कोई बॉलीवुड इंडस्ट्री को देखकर आकर्षित हो जाता है, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम बनाना इतना आसान काम नहीं होता है क्योंकी यहां पर काफी ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ता है, इसके बाद भी अगर आपको कोई फिल्म ऑफर हो जाए और वह चल नहीं पाई तो भी आपको आगे काम मिलना काफी ज्यादा कठिन हो जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जोकी 1 से 2 फिल्म करने के बाद कभी किसी फिल्म में दिखे ही नहीं हैं।

तनुश्री दत्ता को टारगेट कर रहा बॉलिवुड माफिया! झुंझलाकर कहा- मैं  आत्‍महत्‍या नहीं करने वाली - Tanushree Dutta Against Bollywood Mafia She  Says I Am Not Going To Commit Suicide ...

इनमें से कई तो इन फिल्मों की वजह से बड़ा नाम पाने के बाद में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह देते हैं। ऐसे ही आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं उस अभिनेत्री का नाम है तनुश्री दत्ता जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़ी फिल्मों में काम किया लेकिन इसके बाद उन्होंने इस बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है।

लेकिन अब जैसे ही तनुश्री दत्ता का नाम जुंवा पर आता है तो उन्हें देखकर मीटू (Mee Too) मूवमेंट की याद आ जाती है क्योंकि तनुश्री दत्ता ने जिस अभिनेता पर मीटू का आरोप लगया था था वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर एक्टर नाना पाटेकर थे जिनके बारे में सुनकर  हर कोई दंग रह गया था. लेकिन अब तनुश्री दत्ता के निशाने पर एक बार फिर से नाना पाटेकर आ गए हैं।

उन्होंने हालही में यह कहा है की उन्हें इन दिनों काफी ज्यादा परेशान किया जा रहा है और अगर उन्हें कुछ हो जाता है तो उसके जिम्मेदार नाना पाटेकर और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त होंगे। तनुश्री दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- अगर मेरे साथ कुछ होता है तो उसके जिन्मेदार मीटू के आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील, साथी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त होंगे. बॉलीवुड माफिया कौन हैं?

नाना पाटेकर ने खूब किए हैं संघर्ष, 3 साल तक आर्मी ट्रेनिंग में भी रहे - nana  patekar birthday special unknown facts and personal life tmov - AajTak

तनुश्री ने आगे लिखा- नाना पाटेकर की फिल्में कोई मत देखो, उनकी फिल्मों का बायकॉट करें, सबके पीछे पड़ जाएं, उनकी जिंदगी को नर्क बना दें जो उन्होंने मेरे साथ किया.तनुश्री दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत आशिक बनाया आपने से की थी।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *