रेखा का ये बोल्ड बयान आज भी चर्चा में, कहा-शादी से पहले सेक्स नहीं करना बकवास

रेखा का ये बोल्ड बयान आज भी चर्चा में, कहा-शादी से पहले सेक्स नहीं करना बकवास

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रेखा को आज कौन नहीं जानता है। उनकी लोकप्रियता बहुत हैं। वे बहुत खूबसूरत अभिनेत्रियों में शूमार हैं। 67 वर्ष की उम्र में भी उनमें 16 वर्ष की हिरोइन जैसी शोखी है। उम्र का तो जैसे उन पर असर ही नहीं हुआ। रेखा जब प्यार पर बातें करने बैठती हैं तो मन करता है कि सुनते ही रहे। अभिनेत्री रेखा अपने समय से कहीं आगे हैं। मीडिया रिपोर्टस की माने तो आज से 40 वर्ष पहले उन्होंने कई ऐसे बयान दिए थे जो आज की अभिनेत्री खुलकर कभी नहीं बोल पाएंगी। यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा: एन अटोल्ड स्टोरी’ में रेखा से जुड़े कई किस्से हैं। यहां है रेखा के कुछ ऐसे ही बोल्ड स्टेटमेंट्स।

अभिनेत्री रेखा बहुत बिंदास हैं, उनके दिल में जो आता है वे करती हैं, मुंह पर जो आता है, बोल देती हैं। मूवी इंडस्ट्री में अभिनेत्री रेखा का सफर लंबा और शानदार रहा। हालांकि इस दौरान उन्हें अपनी सूरत, रंग, कद-काठी से लेकर बिंदासपन तक पर ताने सुनने पड़े। वे सेक्स और प्यार को लेकर भी खुलकर बात करती हैं। ऐसे बयान देते हुए कई अभिनेत्रियों चकराती है, लेकिन रेखा बोल्ड बयान देने से कभी लोगों की परवाह नहीं करती हैं। अभिनेत्री रेखा ने शादी से पहले सेक्स पर ऐसा ही बोल्ड बयान दिया था।

उन्होंने कहा था, आप बिना सेक्स किए किसी मर्द के करीब, बेहद करीब नहीं आ सकते। ये इत्तेफाक ही है कि मैं कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई। मैरिज से पहले सेक्स बेहद सामान्य बात है और जो भी दकियानूसी लोग यह कहते हैं कि एक औरत को सिर्फ सुहागरात वाले दिन ही अपने पति के साथ सेक्स करना चाहिए वो सिर्फ बकवास है। रेखा और अमिताभ बच्चन की नजदीकियों के किस्से खूब सुर्खियों में रहे हैं। कई साक्षात्कार में रेखा अमितजी के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं। सिमी ग्रेवाल ने अपने चैट शो में रेखा से पूछा था कि क्या उन्हें अभिनेता अमिताभ बच्चन से प्यार है? इस पर अभिनेत्री रेखा ने जवाब दिया था, बिल्कुल हुआ है।

ये तो मूर्खतापूर्ण सवाल है। मुझे आज तक ऐसा पुरुष, महिला, बच्चा नहीं मिला जिसे उनसे प्यार न हुआ हो। तो मैं कैसे बची रह सकती हूं। रेखा ने कहा था कि मैं कैसे इनकार करूं कि मुझे उनसे प्यार नहीं है। बेशक मुझे प्यार है। दुनियाभर का प्यार आप लेकर आ जाइए और उसमें थोड़ा और मिलाईए…इतना प्यार उस इंसान के लिए है। अभिनेत्री रेखा ने दुनिया की कभी परवाह नहीं की। खूबसूरत दिखना उनका हमेशा से ही रहा।

रेखा को संजना-संवरना बेहद पसंद है। वे शादीशुदा नहीं हैं फिर भी मांग भरती हैं, जिस पर कई तरह की कहानियां बनाई जा चुकी हैं। हालांकि अभिनेत्री रेखा बता चुकी हैं कि वे सिंदूर किसी के नाम का नहीं लगातीं बल्कि फैशन में लगाती हैं। सिंदूर उन पर जंचता है, बस यही कारण है। अभिनेता ऋषि कपूर की शादी में जब रेखा सिंदूर लगाकर पहुंची थीं तो जया बच्चन रो पड़ी थीं। हालांकि रेखा ने बताया था कि वह सीधे शूट से आ रही हैं इस कारण से वे सुहागन जैसे गेटअप में हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *