PHOTOS: इस ऐड से बदली वरीना हुसैन की किस्मत, मुन्ना बदनाम हुआ पर कर चुकी हैं आइटम सॉन्ग

PHOTOS: इस ऐड से बदली वरीना हुसैन की किस्मत, मुन्ना बदनाम हुआ पर कर चुकी हैं आइटम सॉन्ग

बॉलीवुड अभिनेत्री वरीना हुसैन आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनके सोशल मीडिया पर छाने की वजह हैं उनकी हॉट फोटोज। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। अभिनेत्री इन फोटोज बहुत बोल्ड नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान द्वारा निर्मित की गई मूवी लवरात्रि में ये अभिनेत्री मुख्य किरदार में नजर आई थी। इस मूवी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

इंटरनेट पर दिखाई हॉट अदाएं:
अभिनेत्री वरीना हुसैन सोशल मीडिया पर अकसर अपनी हॉट फोटोज से पारा बढाती हुई नजर आती हैं। उन्होंने इस बार भी इंटरनेट पर हॉट अदाएं दिखाई हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये हॉट इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री वरीना हुसैन ने रेड कलर के आउटफिट में फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वे अपने हॉट लेग दिखाते हुए नजर आ रही है। ये अभिनेत्री हमेशा अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर आग लगा देती है और उनकी फोटोज को दर्शकों के द्वारा पसंद किया जाता है।

कौन हैं ये अदाकारा, जानिए:
आपको बता दें कि कैडबरी के एड में जिस लड़की की मासूमियत और खूबसूरती ने लोगों के दिल को छू लिया था वे हैं अभिनेत्री वरीना हुसैन ,जो मूल रूप से अफगानिस्तान की रहने वाली हैं। अभिनेत्री वरीना के पिता इराक से और मां अफगानिस्तान से हैं। अभिनेत्री वरीना को सलमान खान ने आयुष शर्मा के साथ मूवी लवयात्रि में लिया था। अभिनेत्री वरीना की खूबसूरती की चर्चा तो बहुत हुई लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। मीडिया रिपोर्टस की माने तो, शुरूआती दिनों में अभिनेत्री को काफी मुश्किल का सामना भी करना पड़ा था।

सलमान खान को फेवरेट एक्टर मानती है वरीना हुसैन:
वरीना हुसैन के अफगानी होने के कारण से मूवी मेकर्स उन्हें काम देने से कतराने लगे थे। उन्हें अफगानी होने के कारण से काफी ट्रोल भी किया गया। करियर के शुरुआती दौर से वरीना निशाने पर रहीं। अभिनेत्री वरीना हुसैन ने अपनी डेब्यू मूवी ‘लवयात्रि’ के रिलीज के वक्त बताया था कि इंडिया आने के बाद जब मूवीज में करियर बनाने के लिए कोशिश में जुटी थी तब लोग उन्हें आतंकी देश से आई लड़की बताते हुए ट्रोल करते थे। अभिनेत्री वरीना हुसैन सलमान खान को अपना फेवरेट एक्टर मानती हैं। सलमान के साथ वे मूवी दबंग 3 के गाने मुन्ना बदनाम हुआ में नजर आ चुकी हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *