बॉलीवुड के दबंग खान के इस अभिनेता ने पकड़ लिए थे कान, कहा- मेरे बारे में अपने बाप से जाकर पूछो

बॉलीवुड के दबंग खान के इस अभिनेता ने पकड़ लिए थे कान, कहा- मेरे बारे में अपने बाप से जाकर पूछो

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ यानि की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान करोड़ों दिलों पर राज करते है। उनकी एक झलक पाने के लिए, उनकी अदाओं के लिए दीवानों की हर समय भीड़ लगी रहती है। बॉलीवुड के इसी ‘सुल्तान’ के एक बार बॉलीवुड के ही राजकुमार ने कान पकड़ लिए थे और उनकी जमकर क्लास लगाई थी।

दरअसल ये बात है उस दौर की जब सलमान बॉलीवुड में न्यूकमर थे। सल्लू भाईजान ने साल 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमे उनका सपोर्टिंग रोल था। इसके बाद 1989 में आई फिल्म ‘मैने प्यार किया’ में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई। यह फिल्म सुपर-डूपर हिट रही और सलमान के करियर को इसी फिल्म से उफान मिला।

‘मैने प्यार किया’ फिल्म के समय सल्लू भाईजान की उम्र करीब 24 साल थी। 24 साल की इतनी कम उम्र में सलमान ने ग्रेंड सक्सेस पा ली थी और बॉलीवुड के स्टार में शामिल हो गए थे।

इस दरम्यान फिल्म ‘मैने प्यार किया’ की सफलता के बाद एक सक्सेज पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े लोगों ने शिरकत की थी। उस दौर के बड़े एक्टर्स में शामिल और अपनी दमदार एक्टिंग, डॉयलोग्स से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले राजकुमार ने भी इस पार्टी में​ शिरकत की। फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने खुद राजकुमार को इनवाइट किया था।

राजकुमार भी ‘मैने प्यार किया’ के सभी कलाकारों से मिलना चाहते थे। लिहाजा वो पार्टी में शामिल हुए। पार्टी में खुद सूरज बड़जात्या ने राजकुमार को सलमान खान से मिलवाया। इस दौरान जब राजकुमार, सलमान के सामने आए तो सल्लू ने उनको देखते ही पूछा कि तुम कौन हो? ये सुनते ही राजकुमार को गुस्सा आ गया,

लेकिन उन्होंने खुद पर काबू रखा और सलमान को पलटकर जवाब दिया कि तुम अपने पापा से जाकर पूछो कि मैं कौन हूं। इतना कहकर राजकुमार ने सलमान खान का कान भी पकड़ लिया। इसके बाद सलमान खान झेंप गए थे। इस दिन के बाद से सल्लू भाई जब भी राजकुमार को देखते तो उनसे मुलाकात जरूर करते।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *