इन सितारों को सलमान खान से पंगा लेना पड़ा महंगा, उनका करियर ही हो गया खत्म

इन सितारों को सलमान खान से पंगा लेना पड़ा महंगा, उनका करियर ही हो गया खत्म

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान किसी परिचय के मोहताज नहीं है, उन्हें बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से भी पहचाना जाता है. आज के समय में हर कोई उनकी बॉड़ी और उनके लाइफस्टायल का दिवाना है, आज के समय पर बात सलमान खान की फैन फोलोंइंग की करें तो वह इतनी जबरदस्त है कि उनके फिल्म में होने मात्र से उनकी फिल्म सुपर हिट हो जाती है।

वैसे अगर सलमान खान कोई भी व्यक्ती दूर से देखे तो ऐसा लगता है की वह एक एंग्री यंग मैन हैं जोकी हर बात पर गुस्सा करता होगा लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. वह केवल दिखने में ही गुस्से वाले लगते हैं लेकिन वह दिल के बहुत ज्यादा नरम स्वभाव के हैं, वह अपनी दोस्ती निभाने में पीछे नहीं हटते हैं. वह अपने दोस्तो के लिए जान भी हाजिर कर देते हैं। लेकिन अगर कोई व्यक्ति उनसे दुश्मनी ले-ले तो उसका इंडस्ट्री में रहना भी मुश्किल हो जाता है। इसलिए आज हम आपको अपनी पोस्ट के जरिए कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की जानकारी देने वाले हैं. जिन्होंने सलमान खान से पंगा लेना उनके करियर पर भारी पड़ गया था तो चलिए जानते हैं।

विवेक ओबेरॉय

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान और विवेक ओबरॉय की दुश्मनी के चर्चे काफी ज्यादा हैं लेकिन बहुत सारे लोगों को उनकी दुश्मनी की वजह नहीं पता की इन दोनों के बीच किस बात को लेकर इतनी ज्यादा दुश्मनी है, बता दें की बात कुछ ऐसी है कि सलमान खान से ब्रेकअप करने के बाद ऐश्वर्या राय विनेक ऑबरॉय के साथ रिलेशन में आ गईं थीं जिसके बाद इन दोनों में दुश्मनी काफी ज्यादा हो गई थी।

रणबीर कपूर

सलमान खान और कैटरीना कैफ के प्यार के चर्चे तो पूरे हिंदी सिनेमा जगत में काफी ज्यादा मशहूर हैं, लेकिन इन दोंनों के नफरत की वजह यह नहीं है लोगों को लगता है की कैटरीना के चलते इन दोंनों में दुश्मनी हुई लेकिन ऐसा नहीं है, बता दें एक बार रणबीर कपूर अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे जहां सलमान अपनी बिजनेस मीटींग कर रहे थे तो उन्होने रणबीर और उनके दोस्तों से तेज अवाज करने से मना किया जब रणबीर नहीं माने तो सलमान ने रणबीर कपूर को थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद दोनों में नफरत पैदा हो गई थी।

रेणुका शहाणे

रेणुका शहाणे और सलमान खान की दुश्मनी के चर्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा है बता दें की जब सलमान खान काले हिरण केस में फंसे हुए थे तब रेणुका शहाणे ने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट करके अपनी राय रखी थी. जोकी सलमान खान को बिल्कुल पसंद नहीं आई जिसके बाद दोनों के बीच नफरत पैदा हो गई थी।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *