वेब सीरीज आश्रम की ये अभिनेत्रियां है काफी ज्यादा बोल्ड, देखिए फोटोज

वेब सीरीज आश्रम की ये अभिनेत्रियां है काफी ज्यादा बोल्ड, देखिए फोटोज

बॉलीवुड डेस्क। एमएक्स प्लेयर की बहुचर्चित वेब सीरीज ‘आश्रम’  (Ashram) जोकी इन दिनों दर्शकों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है, इस फिल्म में सबसे ज्यादा बाबा निराला के किरदार में बाबी देओल (Bobby Deol) को पसंद किया जा रहा है इस वेब सीरीज में उनकी अदाकरी के लोग कायल हो गए हैं तो वहीं इस वेब सीरीज आश्रम में ईशा गुप्ता, त्रिधा चौधरी, अदिति पोहनकर को बोल्डनेश के भी चर्चे इन दिनों दर्शकों के  बीच काफी ज्यादा हो रहे हैं, क्योंकी इन अभिनेत्रियों ने इस वेबसीरीज में बोल्ड़ सीन देकर अपने फैंस के बीच काफी ज्यादा चर्चाओं की विषय बनी हुई है तो चलिए आज जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में…

ईशा गुप्ता

हालही में रिलीज हुई आश्रम सीरीज की तीसरी पार्ट में  ईशा गुप्ता की एंट्री हुई है। आश्रम 3 में ईशा गुप्ता का किरदार एक इमेज मेकर स्पेशलिस्ट का हैं, जो बाबाजी (बॉबी देओल) को उनके कृत्यों और आश्रम में उनकी पहल को बढ़ावा देने और एक शक्तिशाली धर्मगुरु के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए है, इस बेव सीरीज में उन्होंने काफी ज्यादा बोल्ड़ सीन देकर फैंस को काफी ज्यादा अपनी तरफ आकर्षित किया था।

अदिति पोहनकर

आश्रम में सीधी सादी पम्मी पहलवान का किरदार निभाने वालीं अदिति पोहनकर की अगर असल जिंदगी में काफी ज्यादा बोल्ड़ हैं, कुछ दिनों पहले अदिति पोहनकर के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुए थे जिसमें अदिति पोहनकर काफी ज्यादा बोल्ड नजर आ रहीं थी।

त्रिधा चौधरी

आश्रम सीरीज में त्रिधा ने बबीता का किरदार निभाया था। बबीता जहां शुरुआती सीजन में बाबा निराला का शिकार बनती है तो वहीं बाद में बाबा की भक्त बन जाती है। इस सीरीज में त्रिधा चौधरी ने काफी ज्यादा बोल्ड़ सीन दिए थे जिन्होंने दर्शकों को काफी ज्यादा लुभाया था, इस वेबसीरीज के रिलीज होने के बाद  त्रिधा चौधरी के वीडियो और फोटोज काफी वायरल हुए थे।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *