अपने बेटे की उम्र के एक्टर के साथ फिल्मों में रोमांस करती दिख चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, जानिए

अपने बेटे की उम्र के एक्टर के साथ फिल्मों में रोमांस करती दिख चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, जानिए

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जिसने कई बार रुढ़िवादिता पर काफी करारा प्रहार किया है, वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री ने हमारी सामाज के उपर काफी फिल्म बनाई हैं, लेकन कई फिल्मों में ऐसा देखा गया है कि कई अभिनेत्रियों ने अपनी से काफी कम उम्र के अभिनेताओं के साथ फिल्म की है और फिल्म में वह एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए भी नजर आए हैं, तो आज हम आपको अपने इस आर्टिकल के जरिए उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी से काफी कम उम्र के अभिनेताओं के साथ फिल्म में रोमांस किया है तो आइए जानते हैं।

कोंकणा सेन शर्मा

बॉलीवुड की जानी पहचानी अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्होंने फिल्म वेक अप सिड में रणबीर कपूर के साथ काम किया है जोकी उनसे काफी ज्यादा छोटे हैं।

डिंपल कपाड़िया

अपने दशक की सुपरस्टार डिंपल कपाड़िया को आज किसी परिचय की जरुरत नहीं है, उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है लेकिन उन्होंने मल्टीस्टारर फिल्म दिल चाहता हैं में भी अक्षय खन्ना के साथ रोमांस किया है, बता दें की अक्षय खन्ना डिंपल कपाड़िया की आधी उम्र के भी नहीं हैं।

तब्बू

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली अभिनेत्री तब्बू को आज कौन नहीं जानता है लेकिन उनका नाम भी उन अभिनेत्रियों में शुमार है जिन्होंने अपनी से आधी उम्र के अभिनेता के साथ रोमांस किया है, बता दें की तब्बू  ने फिल्म अ स्वीटेबल बॉय में ईशान खट्टर के साथ रोमांस किया है, जोकी उनकी बेटे की उम्र के हैं।

रेखा

अपने दशक की सुपरस्टार रेखा को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है उन्होंने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया है, जोकी बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा हिट साबित हुई हैं, बता दें की उन्होंने 25 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में अक्षय कुमार के साथ रोमांस किया था, इतना ही नहीं इस फिल्म में अक्षय और रेखा के बीच कुछ इंटीमेट सीन भी फिल्माए गए थे।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *