दादी बनने की उम्र में इन अभिनेत्रियों की शादी, 4 नंबर की अभिनेत्री का नाम सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

दादी बनने की उम्र में इन अभिनेत्रियों की शादी, 4 नंबर की अभिनेत्री का नाम सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी ज्यादा चकाचौंध से भरी हुई है यहां पर कब क्या हो जाए किसी को पता नहीं होता और कब किस अभिनेता-और अभिनेत्री का नाम एक दूसरे से ज़ुड़ जाए इस बात का भी पता नहीं लग पता है, तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री कई अभिनेता ऐसे भी है जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की तो वहीं कई ऐसे है जिन्होंने काफी ज्यादा उम्र में शादी की है इसलिए आज हम अपको ऐसे अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने काफी ज्यादा उम्र में शादी की है।
नीना गुप्ता
अपनी कमाल की एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता को बॉलीवुड मे किसी परिचय की जरुरत नही हैं 90 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाने वाली नीना गुप्ता ने वेस्टइंडीज के मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से शादी की। शादी के कुछ दिनों बाद नीना गर्भवती हुई और उसने एक बच्ची को जन्म दिया। जब विवियन से उनका रिश्ता खत्म हुआ तो नीना गुप्ता ने 2008 में विवेक मेहरा से दोबारा शादी कर ली है।
काम्या पंजाबी
टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने काफी ज्यादा टीवी सीरियल्स में काम किया है, उनकी पहली शादी शलभ डांग से हुई थी लेकिन उनका रिश्ता किन्ही कारणों के चलते ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और उनका तलाक हो गया इसके बाद उन्होंने 2020 में दोबारा शादी रचा ली।
मोना सिंह
टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मोना सिंह को आज बॉलीवुड में किसी परिचय की जरूरत नहीं है उन्हें बॉलीवुड के उम्दा कलाकारों में से एक माना जाता है मोना सिंह को फिल्म ‘3 इडियट्स’ के बाद काफी ज्यादा फेम मिला था लेकिन हालही में वह चर्चाओं मे तब आयीं जब उन्होंने 38 साल की उम्र में श्याम राजगोपाल से शादी कर ली थी।
सुहासिनी मूले
बॉलीवुड की सबसे जानी पहचानी अभिनेत्री सुहासिनी मुले ने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के दम पर कामयावी हासिल की है, वैसे तो वह बॉलीवुड में हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं लेकिन 16 जनवरी 2011 को जब उन्होंने अतुल गुड्डू से शादी की थी। इसके बाद वह ज्यादा चर्चाओं में आगई क्योंकी उस वक्त सुहासिनी मुले की उम्र 61 साल से ज्यादा थी।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *