इन 5 अभिनेत्रियों ने एक साथ किया था दो मर्दों का बिस्तर गर्म,जानिए इनकी लिस्ट

इन 5 अभिनेत्रियों ने एक साथ किया था दो मर्दों का बिस्तर गर्म,जानिए इनकी लिस्ट

बॉलीवुड की कुछ फिल्में और कुछ वेब सीरीज ऐसी होती है जो सभी पर अपनी छाप छोड़ जाती है लेकिन फिल्मों और वेब सीरीज के साथ ही उनमें कुछ ऐसे सीन दर्शाए जाते हैं जो कि लोगों के जहन में बस जाते हैं और लोग उन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं आजकल सभी को वेब सीरीज में भी काफी ज्यादा मसाला देखने को मिलता है और देखा जाए तो वेब सीरीज में आजकल जमकर बोल्ड सीन दिखाए जाते हैं और आजकल तो हर कोई बोल्ड सीन देखना ही ज्यादा पसंद करता है और अक्सर इन वेब सीरीज में यह सींस इतने ज्यादा पॉपुलर हो जाते हैं लोग बार-बार लूप पर इन सींस को देखना पसंद करते हैं आज हम आपको ऐसे ही कुछ पॉपुलर सीन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि काफी ज्यादा फेमस हो चुके हैं और आज हम ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जानेंगे जिन्होंने एक ही वक्त पर 2 मर्दों के साथ बिस्तर गर्म करके सभी को हैरत में डाल दिया था।

दिव्या सिंह इश्क जुनून
साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म इश्क जुनून में एक्ट्रेस दिव्या सिंह ने इतना जमकर बोल्ड सीन दिया था कि सभी उनकी एक्टिंग को देखकर हैरत में पड़ गए थे दिव्या सिंह ने इस फिल्म में राजबीर सिंह और अक्षय रंगशाही के साथ जमकर बोल्ड सींस दिए थे।

आयुषी जायसवाल हॉटस्पॉट फेंटेसी कॉल
उल्लू प्लेटफार्म की सबसे बोल्ड कही जाने वाली वेब सीरीज हॉट स्पॉट फेंटेसी कॉल में आयुष जायसवाल का रूप देखकर तो सभी हैरान रह गए थे इस वेब सीरीज में आयुषी जायसवाल ने गौरव राज और वरुण शर्मा के साथ काफी ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे।

मिष्टि बसु चरमसुख वेब सीरीज
चरमसुख वेब सीरीज इंटरनेट की सबसे बेहतरीन वेब सीरीज की लिस्ट में शामिल है इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस मिस्टी बसु ने आयुष शर्मा और अंजनी राणा के साथ जमकर रोमांटिक सीन किए थे।

मिस्टी पलंगतोड़
इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे बोल्ड सीन दिए थे जिससे सभी चौक गए थे आधा अधूरा प्यार वाले एपिसोड में मिष्टी बसु ने शिवम तिवारी और मोहित कुमार के साथ काफी ज्यादा बोल्ड सीन दर्शाए थे।

नीता शेट्टी गंदी बात वेब सीरीज
गंदी बात वेब सीरीज में इंटरनेट पर लोगों का काफी ज्यादा पारा बढ़ाया था और इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में नीता शेट्टी ने दो अलग-अलग मर्दों के साथ जमकर बोल्ड सीन दिए थे जिसके बाद से इंटरनेट पर यह वेब सीरीज काफी ज्यादा फेमस हो गई थी।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *