खुद की ही गलती से बर्बाद हो गए बॉलीवुड के ये 12 बड़े स्टार्स, आज फिल्मों में नहीं मिलता काम

खुद की ही गलती से बर्बाद हो गए बॉलीवुड के ये 12 बड़े स्टार्स, आज फिल्मों में नहीं मिलता काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारी ऐसी अभिनेत्री और अभिनेता है जो कि अपनी मेहनत और लगन और अपनी काबिले तारीफ एक्टिंग की वजह से रातों-रात ही फेमस हो जाते हैं लेकिन इसी बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां और अभीनेता है जो कि अपनी छोटी-छोटी गलतियों की वजह के कारण फिल्मों में काम करने से हाथ गवा बैठे हैं.

कुछ लोगों को बॉलीवुड में कामयाबी मिलती है तो कुछ लोगों को असफलता प्राप्त होती है इसके पीछे के कई सारे कारण हो सकते हैं आज हम अपनी आर्टिकल में आपको कुछ ऐसे ही कारणों के बारे में बताने जा रहे हैं जोकि कुछ फेल हो गए अभिनेत्री और अभिनेता के बारे में है.

आज हम अपने आर्टिकल में आपको कुछ ऐसे फिल्मी सितारों के बारे में बताएंगे जो कि अपनी छोटी गलतियों की वजह से फिल्मों से हाल गवा बैठे हैं हमारी इस लिस्ट में मनीषा कोइराला अमीषा पटेल संजय दत्त और मंदाकिनी जैसे फिल्मी सितारे शामिल है.

संजय दत्त

आप सभी संजय दत्त को बहुत अच्छे से जानते होंगे एक समय ऐसा था जब संजय दत्त की फिल्में देखना सब लोग बहुत पसंद करते थे लोग इनकी फिल्मों के दीवाने थे लेकिन आपको शायद पता होगा कि संजय दत्त ड्रग्स और मुंबई बम ब्लास्ट के बाद से ही फिल्मों से हाथ गवा बैठे हैं उन्हें इसके बाद फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया इन पर एक फिल्म भी बनी है इस फिल्म का नाम संजू था.

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला को भी तो आप सभी लोग जानते होंगे इन्होंने एक समय ऐसा था जब कामयाबी के शिखर को हासिल किया था लेकिन फिर इन्होंने शराब और ड्रग्स का सेवन शुरू कर दिया था जिसके चलते इनका कैरियर बर्बाद हो गया और इन्हें फिल्मों में काम मिलना भी बंद हो गया.

मंदाकिनी

मंदाकिनी एक बहुत ही फेमस हीरोइन रह चुकी है लेकिन मंदाकिनी का नाम एक समय पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा था। इतना ही नहीं उनके अफेयर के चर्चे भी खूब सुर्खियों में थे। इसके बाद मंदाकिनी गुमनामी की जिंदगी में चली गई।

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी भी एक बहुत ही ज्यादा फेमस हीरोइन रह चुकी है इनकी फिल्में कोई सारी ऐसी है जो हिट रही हैं. लेकिन मंदाकिनी की तरह ही ममता कुलकर्णी का नाम भी अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के साथ जुड़ा था। इसकी वजह से उन्हें काफी समय तक फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिला।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल एक बहुत ही खूबसूरत दिखाई देने वाले एक्ट्रेस है और इनकी फिल्में भी काफी हिट रही थी लेकिन एक समय ऐसा था जब यह पारिवारिक झगड़ों के चलते फिल्मी दुनिया से दूर हो गई थी लेकिन जब इन्होंने वापस आने की कोशिश की तो इन्हीं फिल्मों में काम नहीं मिला.

शक्ति कपूर

शक्ति कपूर भी बहुत ही ज्यादा फेमस एक्टर है चुके हैं इन्होंने कई सारी फिल्मों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका से आप सभी लोगों का मनोरंजन किया है लेकिन साल 2005 में शक्ति कपूर का नाम कास्टिंग काउच स्कैंडल में आ गया था जिसके बाद उनके करियर पर गहरा प्रभाव पड़ा

onlinepostreport