फिर जान्हवी कपूर ने दिखाया अपनी अदाओं का जलवा, हॉट तस्वीरों से बढा इंटरनेट का पारा

फिर जान्हवी कपूर ने दिखाया अपनी अदाओं का जलवा, हॉट तस्वीरों से बढा इंटरनेट का पारा

बॉलीवुड डेस्क। अगर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा होती तो वो बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर हैं। अक्सर जान्हवी कपूर सोशल मीडिया का पारा बढाती नजर आती हैं। जान्हवी कपूर की अक्सर हॉट फोटोज से इंटरनेट का तापमान बढ जाता हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर जान्हवी कपूर के चर्चे होते रहते हैं। जी हां जान्हवी कपूर है ही हॉट तो चर्चे तो आम बात हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जानवी कपूर अब किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। बेहद ही कम वक्त में जान्हवी कपूर ने नाम कमा लिया है। या ये कहे की कम समय में ही जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया है। एक वक्त ऐसा भी था जब जान्हवी कपूर की पहचान श्रीदेवी की बेटी के नाम से होती थी।

मगर अब अभिनेत्री जान्हवी कपूर की पहचान सिर्फ उनके नाम और काम के कारण से होती है। अभिनेत्री जान्हवी कपूर का बैकग्राउंड यूं तो फिल्मी रहा है। उनके पिता बोनी कपूर मूवीज के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे!

उनकी मां श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही, लेकिन अभिनेत्री श्रीदेवी बॉलीवुड की नाम अभिनेत्रियों में शूमार थी। श्रीदेवी कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गई। शायद इस बात का दुख हमेशा जान्हवी कपूर को रहेगा।

क्योंकि अभिनेत्री श्रीदेवी जान्हवी कपूर की पहली मूवी की सफलता भी नहीं देख पाई थी। ये कसक हमेशा बच्चों में रह जाती है। अगर उनके माता-पिता के साथ इस प्रकार की दुर्घटना हो जाती है। क्योंकि हर बच्चा चाहता है कि कामयाबी के सफर में उनका परिवार हमेशा उनके साथ रहे। जान्हवी कपूर युवाओं में काफी पसंद करने वाली अभिनेत्री है। युवाओं में जान्हवी कपूर इस वक्त बहुत बड़ा ब्रांड है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है। वे अपने फैंस के साथ लगातार कनेक्ट करती हैं।

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने किसी भी प्रकार की ड्रेस पहने से कोई परहेज नहीं किया। चाहे वे बिकनी हो या और किसी प्रकार की ड्रेस। जान्हवी कपूर हमेशा कॉन्फिडेंस के साथ नजर आई है उसको पहनती है।

अभिनेत्री जान्हवी कपूर के कपड़े जिम में जाते हुए हर वक्त चर्चा का विषय बनते हैं। क्योंकि जब भी जान्हवी कपूर जिम में जाती है वे बेहद टाइट कपड़े पहन कर जाती हैं। मीडिया जान्हवी कपूर की तस्वीर शूट करती हैं। उसके बाद जान्हवी कपूर ट्रेंड करने लग जाती है। जब भी जान्हवी कपूर रोड पर निकलती है तो हंगामा हो ही जाता है। देखने के लिए उनके फैंस उमड़ पड़ते हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *