खुल गया राज..अरबाज नहीं सलमान खान है मलाइका अरोड़ा के बेटे Arhan के असली पिता…

खुल गया राज..अरबाज नहीं सलमान खान है मलाइका अरोड़ा के बेटे Arhan के असली पिता…

मलाइका अरोडा को फिल्म इंडस्ट्री में कौन नहीं जानता है यह एक अच्छी अभिनेत्री के साथ-साथ एक बेहतरीन नृत्य कार और एक मॉडल भी है उन्होंने अपने करियर में कई सारे फिल्में की है यह सभी फिल्में इन्होंने हिंदी लैंग्वेज में किए हैं। यह कई सारे डांस शो में जज भी रह चुकी हैं। लेकिन आजकल यह अपने बेटे की वजह से बहुत ज्यादा सुर्खियों में चल रही है।

सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में सल्लू के नाम से विख्यात यह अभिनेता को कौन नहीं जानता यह एक इंडियन एक्टर एक्टर है इन्होंने कई सारी या ऐसा कह सकते हैं कि अनगिनत सुपरहिट फिल्में करी है सलमान खान अपनी बॉडी और अपनी पर्सनैलिटी और अपने हैंड संपन्न की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा विख्यात हैं इन्होंने कई सारे फिल्में की है और आपको बता दें कि सलमान खान को कई सारे अवार्ड भी मिल चुके हैं। यह फिल्मों के साथ-साथ कई सारे सेवई भी करते हैं इनके नाम पर कई सारे स्कूल है और कई सारे चैरिटी फंड्स चल रहे हैं और आपको बता दें अरबाज खान इन्हीं के छोटे भाई हैं वह प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी रह चुके हैं

मलाइका अरोड़ा कैसे अपने बेटे की वजह से चल रही है सुर्खियों में

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा की शादी सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ 1998 को हुई थी इनकी यह लव मैरिज थी शादी के कुछ साल बाद इन्हें एक बच्चा हुआ उसका नाम था अरहान खान लेकिन पिछले कुछ सालों में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का डिवोर्स हो चुका है इनका डिवोर्स 11 मई 2017 को हुआ था जिसमें कोर्ट के फैसले के अनुसार अरहान खान अपनी मां के साथ रहते हैं और उन्हें काम में हाथ बढ़ाते हैं। अरहान खान का जन्म 2002 में हुआ था और हाल ही में इन्हें इनकी मां के साथ देखा गया तो ऐसा लग रहा था कि यह अरबाज खान के नहीं सलमान खान के बेटे हैं यह सलमान खान के बिल्कुल हूबहू कॉपी लग रहे थे यह सलमान खान की तरह बिल्कुल फिट हैंडसम और अच्छी बॉडी वाली पर्सनैलिटी के दिख रहे थे जिससे ऐसा लगता है कि आराम खान अरबाज खान के नहीं सलमान खान के बेटे हो।
इसलिए यह भी बहुत ज्यादा सुर्खियों में चल रहे हैं।
और ऐसा लगता है कि वह जल्द आराम खान अपने अपने पिता अरबाज खान की तरह जल्दी ही फिल्म इंडस्ट्री में कुछ अच्छी फिल्म करते हुए नजर आ सकते हैं।

onlinepostreport

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *