KGF के ‘रॉकी’ की ऑनस्क्रीन मां रियल लाइफ में हैं काफी गॉर्जियस, देखकर आपके उड जाएंगे होश

KGF के ‘रॉकी’ की ऑनस्क्रीन मां रियल लाइफ में हैं काफी गॉर्जियस, देखकर आपके उड जाएंगे होश

बॉलीवुड डेस्क। फिल्म में रॉकी भाई का किरदार एक्ट्रेस अर्चना जोइस निभा रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस की उम्र महज 27 साल है। यहां देखिए एक्ट्रेस की खूबसूरत झलक…

सुपरस्टार यश की ऑन-स्क्रीन मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस की उम्र महज 27 साल है। अर्चना एक मशहूर मॉडल और एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म में मां की भूमिका निभाने से मिली। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस अर्चना एक शानदार और ट्रेंड कथक डांसर हैं।

यही वजह है कि एक्ट्रेस कई स्टेज परफॉर्मेंस का हिस्सा रह चुकी हैं। एक्ट्रेस अर्चना कथक की रहने वाली हैं। उनका जन्म कर्नाटक के रामनाथपुरा में हुआ था। एक्ट्रेस अर्चना शादीशुदा हैं। उनके पति का नाम श्रेयस उथुप्पा है।

फिल्म ने किया 200 करोड़ का आंकड़ा पार

फिल्म केजीएफ 2 इन दिनों बड़े पर्दे पर जबरदस्त तरीके से धमाल मचाती नजर आ रही है। फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

ऐसा करते हुए फिल्म केजीएफ 2 ने सबसे तेज 200 करोड़ रुपये कमाने वाली हिंदी फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। पांच साल पहले बाहुबली 2 को यह सफलता मिली थी।

रिलीज के पांचवें दिन फिल्म केजीएफ 2 ने यह शानदार रिकॉर्ड बनाया है। अब कहा जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जिस रफ्तार से कमाई कर रही है, उसे देखकर लगता है कि यह फिल्म अब आने वाले दिनों में और भी कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *