करीना कपूर की ज़िंदगी के खुल गए गहरे राज, पकड़ी गई थी ग़ैर मर्द के साथ ग़लत काम करते हुए होना पड़ा था फिर सबके सामने शर्मिंदा

करीना कपूर की ज़िंदगी के खुल गए गहरे राज, पकड़ी गई थी ग़ैर मर्द के साथ ग़लत काम करते हुए होना पड़ा था फिर सबके सामने शर्मिंदा

करीना कपूर खान एक ऐसी एक्ट्रेस है जो कि फिल्मी जगत में काफी फेमस है इन्हें इसे भी पहचान की आवश्यकता नहीं है करीना कपूर अपनी खूबसूरती के वजह से भी लोगों के बीच में फेमस है मैं रोज जिम जाती है और अपनी बॉडी को फिट रखती है करीना कपूर खान की शादी सैफ अली खान के साथ हुई है और इन दोनों के दो बच्चे हैं करीना कपूर खान अपने फ्रेंड्स के साथ हमेशा ही नई तस्वीरें साझा करती रहती है करीना कपूर अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ कई टिप्स एंड ट्रिक भी साझा करती है यह टिप्स फिटनेस को लेकर भी होती है और कभी-कभी पर्सनल लाइफ से जुड़ी भी होती है. आज की आरटीकर में हम आपको बताएंगे आजकल सोशल मीडिया पर करीना कपूर का एक अश्लील वीडियो सामने आ रहा है जिसमें वह एक हीरो के साथ गंदे काम करती हुई दिखाई दे रही है.

गलत काम करते हुए पकड़ी गयी थी करीना कपूर खान

जैसा कि आप सब लोग जानते हैं कि करीना कपूर सैफ अली खान की पत्नी है लेकिन आज हम आपको इनसे जुड़ी एक ऐसी सच्चाई बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे दरअसल हाल ही में करीना कपूर खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमे आप देख सकते है की कैसे कआखिर करीना कपूर ने एक हीरो के साथ मिल कर गलत का किया है। हमारी आरटिकल में हम आपको उस हीरो के नाम के बारे में बताएंगे कि आखिर वह हीरो कौन हैं जिसके साथ में करीना कपूर खान की वीडियो वायरल वायरल हो रही है।

यह सच है या झूठ

अब आप सोच रहे होंगे कि करीना कपूर खान तो एक बेहद ही समझदार एक्ट्रेस में से एक है और आखिर यह वीडियो सच है या झूठ तो इसके बारे में हमें यह बता दे कि यह वीडियो मैं करीना कपूर खान को शाहिद कपूर के साथ देखा जा सकता है दोनों गलत काम करते हुए दिखाई दे रहे थे। इस वीडियो को सामने आने के बाद करीना कपूर खान से भी इस वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई रिएक्शन या प्रतिक्रिया नहीं दी जिससे यह साफ जाहिर होता है कि यह वीडियो एकदम सही है। खैर आपको हम बता दें कि करीना कपूर खान अभी तो लाल सिंह चड्ढा नामक फिल्म में दिखी थी। इस फिल्म में करीना के ऑपोजिट में आमिर खान को कास्ट किया गया था।

 

onlinepostreport

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *