एयर होस्टेस ने खोले प्राइवेट जेट के काले राज, कहा- बनाने पड़ते थे संबंध….

एयर होस्टेस ने खोले प्राइवेट जेट के काले राज, कहा- बनाने पड़ते थे संबंध….

हेयर हॉस्टेजेस को अपनी बॉडी मेंटेन रखनी पड़ती है और अपनी सुन्दरता को बनाए रखना पड़ता है । जब हेयर हॉस्टेजेस को हायर किए जाता है तो उनकी बॉडी उनका इम्यून सिस्टम उनकी सुंदरता को देख कर ही करा जाता है । आपने देखा ही होगा हेयर हॉस्टेजिस एक्ट्रेस जैसी होती है और उनसे भी सुंदर होती है । तो अभी कुछ समय पहले एक होस्टेस ने अपने सनसनीखेज संस्मरण में हवा में हजारों मील ऊपर होने वाली से’क्स करने की सा’जि’श का खुलासा किया है । इसने कहानियों को सहायता से खुलासा किया है । और उसने इस खुलासे में यह बताया है की उन्हें बड़े-बड़े अरबपतियों की डार्क दुनिया में धकेल दिया जाता था जहां एयरहोस्टेसेस दुनिया के सबसे फेमस ब्रैंड्स पहनती थीं और उनसे बहुत सुंदर लगती है और तो और फ्लाइट में सभी आराम के साधन भी मौजूद भी होते है ।

इन्होंने सास्किया स्वान का नाम लेकर अपनी कहानी बताई है जिससे इनका करियर खराब न हो और इनकी यह पहचान बाहर न आए इसलिए इस फ्लाइट अटेंडेंट ने इस नाम का इस्तेमाल किया है । उन्होंने इस किताब को निकोला स्टॉ के साथ लिखा गया है । इस हेयर होस्टेज ने बताया की वह लंदन में बहुत समय तक काम कर रही थी लेकिन फिर भी इन्हें बहुत कम पैसे दिए जाते थे । यह करीबन 7 साल तक लंदन में काम करी हुई है । और इसी दौरान यह एक युवक से मिली जब यह बार में जा रही थी । क्योंकि वो इंसान अमीर था तो उससे मिलते ही इसकी एक लक्जरी प्राइवेट जेट में जॉब लग गई । और ज्यादातर प्राइवेट जेट्स में गंदे काम होते है और उनका इस हेयर होस्टेज को नहीं पता था । हालाकि वो थे नोकरी लेकर बहुत खुश हुई लेकिन इसको यह पता नहीं था की ऐसे लक्जरी प्राइवेट जेट्स में क्या क्या गंदे काम किए जाते है।

उन्होंने बताया की वह इस लक्जरी लाइफ को बहुत एंजॉय भी कर रही थी और वो बहुत खुश भी थी । सास्किया ने रूस के एक बड़े अरबपति के लिए काम करने वाली नौकरी से पहले ही आठ समझौतों के तौर पर हस्ताक्षर किए थे, और उन्हें इस काम के हर साल 40 हजार पाउंड्स यानि लगभग देखा जाए तो 40 लाख रुपए मिलते थे । लेकिन यह जॉब जितनी लक्जरी और अच्छी थी उसके पीछे के इनको खतरनाक चीज पता नही थी । सास्किया ने यह भी बताया की वो वो अकसर अपने इस अरबपति बॉस के साथ ट्रैवल करती थी और बहुत बार तो उसके बच्चे और बीवी भी रहते थे तो इस बारे में भी सस्किया ने इस किताब में लिखा था । उन्होंने यह भी लिखा की उनकी पत्नी ने अपने पति को अलविदा कहा रही था तब इस अरबपति की गर्लफ्रेंड इस प्राइवेट जेट में चढ़ि हुई थी । यह तब हुआ एक बार तो जब वह इस्तानबुल से अमेरिका जा रहे थे ।

इससे यह पता चलता है की वो अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड दोनो को धोका दे रहे थे । तो सास्किया ने भी यह ही बोला की वो अपनी बीवी के साथ साथ उस खुद सास्किया को भी अपने अर्बरपति मालिक के साथ संबंध बनाने पड़े थे । और यह सास्किया की मजबूरी थी की वो उससे संबंध रखे क्योंकि अगर वो नही रखती तो उनकी यह अरबपति वाली नोकरी चल जाती । तो इस बात से सास्किया को भी अच्छा नहीं लगती था वह भी बहुत शर्मिंदा थी लेकिन उसकी मजबूरी के कारण उसको करना पड़ा ।

उन्होंने लास्ट में उस किताब में बताया की उस समय में हाई प्रोफाइल लाइफस्टायल के लिए मुझ अकेली पर काफी ज्यादा कर्ज हो गया था और मुझे नौकरी से निकाला भी जा सकता था. इसलिए मुझे लगता था कि उन्हें अपने बॉस के साथ सिर्फ वन नाइट स्टैंड करना होगा लेकिन मेरी आर्थिक स्थिति के खराब होने के चलते और लक्जरी लाइफस्टायल की दौड़ में उनका अपने मालिक के साथ कुछ साल अफेयर चलाना पड़ा। क्योंकि वह मजबूर थी वरना ऐसी नोकरी कोई नही करना चाहेगा । उनको उस समय पैसे की बहुत जरूरत थी वरना तो वो ऐसा संबंध कभी नही रखती ।

onlinepostreport

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *