इसलिए सलमान खान नई अभिनेत्रियों को देते हैं अपनी फिल्म में काम करने का मौका, आज खुल गया राज

इसलिए सलमान खान नई अभिनेत्रियों को देते हैं अपनी फिल्म में काम करने का मौका, आज खुल गया राज

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के जाने पहचाने अभिनेता सलमान खान किसी परिचय के मोहताज नहीं है वह आज करोडों लोगों के दिल पर राज करते हैं हर कोई उनकी फिल्म का बड़ी ही वेसब्री से इंतजार करता है इतना ही नहीं सलमान खान का रुतबा इतना है की अगर वह किसी फिल्म में आ जाए तो वह फिल्म सुपर हिट हो जाती है. और यही कारण है की सलमान खान को बड़े से बड़े फिल्म अभिनेता अपनी फिल्म में चीफ गेस्ट की तरह बुलाते हुए नजर आते हैं।

आपको बता दें की बॉलीवुड में यह बात बहुत ज्यादा प्रचलित है की सलमान खान काफी बड़े दिल के हैं. और यह सच भी है क्योंकी उन्होंने कई नए कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री में मौका भी दिया है. वहीं दूसरी ओर अगर उनका इतिहास उठाकर देखा जाए तो अभिनेता ने ज्यादातर नई नई अभिनेत्रियों काफी मौके दिए हैं, लेकिन अब इसके पीछे से पर्दा उठ चुका है की सलमान खान क्यों नए अभिनेता और अभिनेत्री को मौका देते हैं आज हम आपको यह बजे बताने जा रहे हैं कि सलमान फिल्मों में नए अभिनेता और अभिनेत्रियों को मौका क्यों देते हैं। तो चलिए जानते हैं…

सलमान खान ने हाल ही में अपनी बेस्ट फ्रेंड श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को भी अपनी फिल्म में मौका दिया, जिससे वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। तो वहीं पंजाब की कटरीना कही जाने वाली शहनाज गिल को भी सलमान खान ने अपनी फिल्म में मौका दिया है, लेकन अगर आप नोटिस करेंगे तो देखेंगे की सलमान खान ने जिन अभिनेत्रियों को भी बॉलीवुड में मौका दिया है, वह किसी ना किसी तरह उनसे जुड़ी हुई हैं।

आपको बता दें की सलमान खान अक्सर उन्ही अभिनेता और अभिनेत्रियों को अपनी फिल्म में मौक देते हैं जो उनसे जुड़ा हुआ हो क्योंकि सलमान अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को कभी ना नहीं कह पाते। यही कारण है कि सलमान अपनी फिल्मों में अक्सर नए नए टैलेंट को मौका देते हुए नजर आते हैं।

अब बात करें सलमान खान के वर्क फ्रेट को तो फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इस समय वह फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओ में हैं उनकि ये फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान, कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगे।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *