किंग खान को लेकर तापसी पन्नू ने किया बड़ा खुलासा, कहा- वह सभी की आदत खराब कर देते हैं

किंग खान को लेकर तापसी पन्नू ने किया बड़ा खुलासा, कहा- वह सभी की आदत खराब कर देते हैं

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में तापसी पन्नू (taapsee pannu) का नाम बड़ी स्टार्स में गिना जाता है वह बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होने साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. यही कारण है उनकी फैन फोलोइंग न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी लोग उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं, बता दें की उनका नाम बॉलीवुड की सबसे ज्यादा मंहगी अभिनेत्रियों में गिना जाता है।

आपको बता दें की तापसी पन्नू (taapsee pannu)   का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार है जोकि सोशल मीडीया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। तो वहीं वह आए दिन अपने हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है यहीं कारण है की वह हमेशा ही अपने फैंस के बीच सुर्खियों का हिस्सा बनी रहतीं हैं।

इन दिनों तापसी पन्नू प्रोफेशनल स्तर पर काफी बिजी चल रही हैं। उनकी फिल्म शाबाश मिट्ठू कुछ समय में रिलीज होने जा रही हैं। वे शाहरुख खान के साथ भी एक फिल्म में काम कर रही हैं। जिस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। हालही में तापसी ने शाहरुख को लेकर एक बात का खुलासा किया है है उन्होने कहा की शाहरुख खान अपने को-स्टार्स को बहुत इज्जत देते हैं। जिससे आपकी आदत तक बिगड़ सकती है।

आपको बता दें की शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस के साथ तापसी पहले भी काम कर चुकी हैं। तापसी फिल्म बदला में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म को शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेन्मेन्ट ने प्रोड्यूस किया था। अब बता करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो पिछले कई सालों से एक सुपरहिट फिल्म की तलाश में हैं। वे साल 2023 में पठान, जवान और डंकी जैसी फिल्मों में दिखेंगे।

तो वहीं अब बात करें तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की तो वह हाल ही में फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ में नजर आई थीं. इस वक्त तापसी पन्नू के पास ‘लूप लपेटा’, ‘शाबाश मिट्ठू’, ‘डियर एंड लवली’, ‘दोबारा’ जैसी कई फिल्में हैं. इसके अलावा वह कंगना रनौत संग जुबानी जंग के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *