सुष्मिता सेन की भाभी Charu Asopa का छलका दर्द, बोलीं- मुझे शादियां तोड़ने का कोई शौक नहीं है

सुष्मिता सेन की भाभी Charu Asopa का छलका दर्द, बोलीं- मुझे शादियां तोड़ने का कोई शौक नहीं है

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की जानी पहचानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन आज ना केवल भारत में बल्कि विदेश में भी पहचानी जाती हैं, उन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर यह मुकाम हासिल किया है, इन दिनों जिस तरह सुष्मिता सेन मीडिया पर छायी हुई हैं उसी तरह ही उनके भाई राजीव सेन और उनकी भाभी चारू ओसपा भी अपनी पर्सनल लाइफ की खबरों को लेकर मीडिया पर छये हुए हैं, शादी के तीन साल और बेटी के होने के बाद ही चारू असोपा अलग हो गए।

जिसके बारे में उन्होंने बात करते हुए बताया की चारू असोपा  ने उनसे अपनी पहली शादी छुपायी है। इसलिए उन्होंने अपनी पत्नी से अलग होने का कारण बताया है। तो वहीं चारू ने राजीव पर अपने फायदे के लिए विक्टिम कार्ड का इस्तेमाल करने के आरोप पर भी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा कि कि मैंने ईमानदारी से अपनी बात रखी है।

लेकिन हालही में चारू आसोपा ने अपने यूट्यब चैनल पर व्लॉग शेयर किया है जिसमें वो कहती हैं ‘अगर जियाना मेरी जिंदगी में नहीं होती तो मेरी लाइफ में खुश रहने का जरिया क्या होता क्योंकि मेरे आसपास कुछ भी ठीक नहीं हो रहा. मेरी जिंदगी का मज़ाक बना दिया गया है।  मैं आप लोगों को बता नहीं सकती कि मैं किस दौर से गुज़र रही हूं. जब मैं आप लोगों के कमेंट्स पढ़ती हूं तो मुझे लगता है कि ये मेरी पर्सनल लाइफ है. अगर मैं अपने लिए कोई फैसला ले रही हूं तो इसके पीछे कई वजह हैं।

”इतना बड़ा फैसला कोई मज़ाक में नहीं लेता. शादी अलग होने के लिए नहीं की जाती. मुझे आज भी याद है मेरी शादी एकदम परियों जैसी हुई थी. मैंने जिससे प्यार किया उससे मेरी शादी हुई थी ऐसा बहुत कम लोगों की जिंदगी में हो पाता है. लेकिन अगर शादी के 3 साल बाद अगर मैं अलग हो रही हूं तो मैं खुश हो सकती हूं. जब भी कोई रिश्ता टूटता है तो उसकी एक वजह नहीं होती . ये एक पूरी यात्रा होती है. बहुत सारी बातों के बाद ये फैसला लिया जाता है।

गौरतलब है कि चारू और राजीव सेन ने साल 2019 में शादी की थी। लेकिन शादी के तुरंत बाद उनके तलाक की खबरें आने लगी थीं।  इस समय चारू और राजीव की जियाना नाम की एक बेटी भी है, जिसका उन्होंने 2021 में स्वागत किया था।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *