अपने से 38 साल छोटी अभिनेत्री के साथ सनी देओल ने की थी ऐसी हरकतें, मच गया था वबाल

अपने से 38 साल छोटी अभिनेत्री के साथ सनी देओल ने की थी ऐसी हरकतें, मच गया था वबाल

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुके हैं उन्होंने अपनी अदाकारी से करोडों लोगों का दिल जीता है वैसे तो सनी देओल अब फिल्मों में कम ही दिखाई देते हैं लेकिन एक समय था जब बड़े से बड़ा फिल्म डायरेक्टर उनके घर के बाहर लाइन में खड़ा रहता था सनी देओल अपने समय के बहुत ही मशहूर अभिनेताओं में से एक है बता दें की सनी देओल इस समय 65 साल के हो गए हैं। 19 अक्टूबर 1957 को साहनेवाल, पंजाब में जन्मे सनी देओल ने 1983 में आई फिल्म ‘बेताब’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

सनि देओल बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड में हर अभिनेता और अभिनेत्री के साथ काम किया है और अपनी अदाकारी से वह दर्शकों के दिल में छाप छाप छोड़ने में कामयाव रहे हैं। तो वहीं कुछ फिल्मों में सनी देओल ने कई एक्ट्रेसेस के साथ रोमांटिक सीन भी दिया है। सनी ने हर उम्र की लड़कियों के साथ काम किया, जिसे लोगों ने पसंद भी किया। लेकिन एक बार अपने से 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन देने पर सनी देओलल को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

आपको बता दें की कुछ समय पहले सनी की एक फिल्म ‘सिंह साहब दी ग्रेट’  रिलीज़ हुई थी। जिसमें उनके साथ उर्वशी रौतेला भी थीं। दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। फिल्म में दोनों ने कई बोल्ड सीन किए गए। इस दौरान सनी की उम्र जहां 57 थी, वहीं उर्वशी  केवल 19 साल थी। इस फिल्म में दिए सनी देओल के बोल्ड सीन देखकर लोग काफी भड़क गए थे। उनका कहना था कि वे अपने बेटे से भी छोटी उम्र की लड़की के साथ कैसे इंटिमेट सीन कर सकते हैं। इस पर काफी बवाल मचने के बाद मेकर्स को फिल्म से ये सीन हटाना पड़ा था।

गौरतलब है की 2013 में आई इस फिल्म में सनी देओल और उर्वशी रौतेला के अलावा एक्ट्रेस अमृता राव और प्रकाश राज ने भी अहम भूमिका निभाई थी जिसका निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। अब बात करें सनि देओल के वर्क फ्रंट की तो सनी देओल अब पॉलिटिक्स के साथ जुड़ गए हैं और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है. सनी के बेटे करण देओल भी अब बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुके हैं।

उन्होंने पल पल दिल के पास फिल्म से अपना करियर शुरू किया जिसका निर्देशन खुद सनी ने ही किया था. अब देओल परिवार की तीनों पीढ़ी एक साथ फिल्म अपने 2 में नजर आएगी. इससे पहले साल 2019 में सनी देओल ब्लैंक फिल्म में नजर आए थे।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *