दिशा पटानी की पीठ पर दिखे ऐसे निशान, लोग बोले- “यह टाइगर के प्यार की…

दिशा पटानी की पीठ पर दिखे ऐसे निशान, लोग बोले- “यह टाइगर के प्यार की…

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में दिशा पटानी (Disha Patani) का नाम बड़ी स्टार्स में गिना जाता है वह बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होने साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. यही कारण है उनकी फैन फोलोइंग न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी लोग उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं, बता दें की उनका नाम बॉलीवुड की सबसे ज्यादा मंहगी अभिनेत्रियों में गिना जाता है।

आपको बता दें की दिशा पटानी (Disha Patani) का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार है जोकि सोशल मीडीया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। तो वहीं वह आए दिन अपने हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है यहीं कारण है की वह हमेशा ही अपने फैंस के बीच सुर्खियों का हिस्सा बनी रहतीं हैं।

हाल ही में दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं, जिसमें दिशा पटानी की पीठ पर कुछ निशान नजर आ रहे हैं जिसकी वजह से लोग टायगर श्रोफ के लिए तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं लेकिन दिशा पटानी की पीठ पर जो निशान दिखाई दे रहे है इसकी  सच्चाई कुछ और ही है।

आपको बता दें की ज्यादातर अभिनेता और अभिनेत्री ज्यादा काम करके काफी ज्यादा स्ट्रेस में आ जाते हैं जिससे उनकी बॉड़ी पर भी बहुत ज्यादा असर पड़ता है इसलिए आज के समय में सभी एक्टर्स कपिंग थैरपी का सहारा लेते हैं जोकी हमारी बॉड़ी को स्ट्रेस फ्री कर देता है, और हमारी बॉड़ी को रिलेक्स महशूस करवाता है। बता दें की दिशा के ये निशान जल्द ही खत्म हो जाएंगे क्योंकि जब इस तरह की थैरपी की जाती है, तो निशान आना स्वभाविक से बात होती है, लेकिन यह कुछ समय बाद यह निशान अपने- आप ही ठीक हो जाते हैं।

अब बात करें दिशा के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘युद्धा’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा जॉन अब्राहिम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ ‘एक विलेन 2’ में भी दिखाई देंगी। दिशा प्रभास स्टारर ‘प्रोटेक्ट के’ का भी हिस्सा हैं। वहीं, आखिरी बार वह 2021 में आई फिल्म ‘राधे’ में नजर आई थीं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *