सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड का जोरदार कमबैक, जानिए कौन है ये हसीना

सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड का जोरदार कमबैक, जानिए कौन है ये हसीना

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान, जिनसे नाम जुड़ने के बाद इंसान अपने आप फेमस हो जाता है। बॉलीवुड में सल्लू भाई के नाम से फेमस सलमान खान से जुड़ा हर व्यक्ति कभी ना कभी चर्चाओं में जरूर रहा है। लेकिन इस बार चर्चा सलमान से जुड़े एक खास इंसान की है, जो पहले भी सुखियां बटोर चुका।

22 साल बाद फिर की वापसी
दरअसल सलमान खान की पुरानी गर्लफ्रेंड ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में फिर वापसी की है। और ये वापसी भी कोई 2-4 साल बाद नहीं, बल्कि पूरे 22 साल बाद। चौंकिए मत, ये बात एकदम सही है कि सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने पूरे 22 साल बाद फिर जबरदस्त वापसी की है। इतने सालों के गेप के बाद कैमरे के सामने आकर सल्लू की एक्स गर्लफ्रेंड ने अपनी खुशी भी जाहिर की।

‘फाइट या फ़्लाइट’ के साथ कमबैक
हम बात कर रहे है सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली के बारे में। बेहद ही सुंदर और एक समय में बॉलीवुड में खास पहचान बना चुकी, सलमान की जिस गर्लफ्रेंड की बात कर रहे हैं, वो है- सोमी अली। पाकिस्तानी-अमेरिकन सोमी अली एक्टर के साथ-साथ मॉडल, राइटर, फिल्ममेकर और एक्टिविस्ट भी हैं। सोमी अली ने इस बार 22 साल के बाद डॉक्यूमेंट्री-सीरीज ‘फाइट या फ़्लाइट’ के साथ वापसी की है। ये डोमेस्टिक वायलेंस और यौन तस्करी के शिकार लोगों को बचाने या इससे बचने के उपायों पर जोर देती है। इस सीरीज को बेहद शानदार रिव्यूज मिले हैं।

सलमान से शादी करना चाहती थीं सोमी
एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में सोमी अली कहती हैं कि, वो इस डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ ‘फाइट या फ़्लाइट’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इंटरव्यू के दौरान सोमी कहती हैं, ‘मैंने 22 साल बाद कैमरे का सामना किया, लेकिन यह एक हिंदी फिल्म में अभिनय करने से अलग महसूस हुआ क्योंकि मुझे अपने रियल सोमी होने की आजादी थी। सलमान और सोमी की बात करें तो फिल्म ‘मैने प्यार किया’ देखकर सोमी अली, सलमान खान पर फीदा हो गई थीं। एक इंटरव्यू में खुद सोमी अली ने बताया था कि वे सलमान खान पर इस कदर लट्टू थीं कि उनसे शादी करना चाहती थीं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *