साउथ एक्टर महेश बाबू का घर है बेहद आलीशान, करोडों का है ये आशियाना

साउथ एक्टर महेश बाबू का घर है बेहद आलीशान, करोडों का है ये आशियाना

बॉलीवुड डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार में गिने जाने वाले अभिनेता महेश बाबू को आज कौन नहीं जानता उनकी फैन फॉलोइंग ने केवल साउथ में बल्कि बॉलीवुड से लेकर विदेशों तक है, महेश बाबू पिछले करीब 20 सालों से साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं, साउथ इंडस्ट्री में अगर बात महेश बाबू  की हो तो वह उम्दा कलाकारों में से एक हैं। जिनकी एक्टिंग से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं.क्योंकी उन्होंने हर किरदार को पर्दे बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है।उनके फैंस की दिवानगी इस कदर है कि वह जिस फिल्म में होते हैं वह फिल्म सुपर हिट हो जाती है।

यह बात तो आप सभी को पता है की महेश बाबू साउथ के ऐसे स्टार हैं जोकी एक फिल्म करने के लिए डायरेक्टर से बहुत मोटी रकम बसूलते हैं, इसलिए उनका नाम साउथ के सबसे महंगे और अमीर अभिनेताओं में किया जाता है। वह उसी हिसाब से अपनी राजसी जिंदगी भी जीते हैं. हैदराबाद स्थित महेश बाबू का का घर भी काफी ज्यादा आलीशान है. जिसकी तस्वीरें वो और उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं तो चलिए आज हम आपको महेश बाबू के घर से आपको रूबरू करबाते हैं।

आपको बता दें की साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू का घर काफी ज्यादा आलीशान है जहां जिम से लेकर स्विमिंग पूल तक की सारी सुविधाएं  उपलब्ध हैं, महेश बाबू और नम्रता ने अपने घर को बेहद आलीशान तरीके से सजाकर भी रखा है.जिसकी खूबसूरती देखते ही बनती है जो भी महेश बाबू का घर देखता है वह उसे देखता ही रह जाता है।

आपको बता दें कि महेश बाबू के घर का फर्नीचर भी बेहद शानदार है, महेश बाबू द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक तस्वीर में उन्हें फेडेड डार्क ग्रीन लैदर सोफे पर देखा जा सकता है.साथ ही घर में मौजूद डाइनिंग स्पेस को भी बेहद शानदार लुक दिया गया है. आठ सीटों वाली यह डाइनिंग टेबल चारों ओर से लाल रंग की ईंटों की दीवार से घिरी हुई है और यहां गोल्डन फ्रेम्स में बड़े-बड़े मिरर लगे हुए हैं।

अब बात करें महेश बाबू के वर्कफ्रंट की तो उनकी अपकमिंग फिल्म सरकारू वारी पेटला है। इस फिल्म को एस परुसुराम पेटला ने डायरेक्ट किया है। वहीं इसके बाद महेश एस एस राजामौली की अपकमिंग एडवेंचर थ्रिलर पर काम करेंगे।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *