सोनम कपूर ने रणबीर कपूर को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मां-बेटे दोने ही एक साथ करते हैं

सोनम कपूर ने रणबीर कपूर को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मां-बेटे दोने ही एक साथ करते हैं

बॉलीवुड डेस्क। अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर, जो अपने टैलेंट और खूबसूरती के दम पर हमेशा सुर्खियों में बनी रहना अच्छी तरह जानती है। कभी अपनी फिल्मों से, कभी फैशन स्टाइल से तो कभी अपने बयानों से सोनम कपूर चर्चाओं में बनी रहती है। सोनम कपूर हमेशा कुछ न कुछ ऐसा कहती रहती है, बयान देती रहती है जो बॉलीवुड की गलियारों में तो गोसिप बनता ही है, साथ ही लोगों में भी चर्चा का कारण बन जाता है। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को लेकर भी सोनम ने कुछ ऐसा ही बयान दिया, जो कई दिनों तक चर्चाओं में रहा।

दरअसल सोनम कपूर ने इस बार बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और उनकी मां नीतू कपूर को लेकर ये बयान दिया। छोटे पर्दे के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण में सोनम कपूर ने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया था कि जो उस वक्त सुर्खियों में आ गया था। इस चैट शो में करन जौहर की किसी बात का जवाब देते हुए सोनम कपूर ने कहा था कि रणबीर कपूर कोई सेक्सी लड़के नहीं है, बल्कि ऐसे बच्चे जो हमेशा अपनी मां के पल्लू में छिपे रहते हैं।

सोनम कपूर के इस बयान पर हालांकि रणबीर कपूर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, लेकिन उनके इस बयान ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। आपको बता दे कि ऐसा पहली बार भी नहीं है जब सोनम कपूर, रणबीर कपूर से रिश्ता टूट जाने के बाद अपने बयानों कारण चर्चा में आई हो। और यह भी कुछ नया नहीं है कि रणबीर कपूर को लेकर किसी अभिनेत्री ने कुछ कहा हो।

गौरतलब है की इन दिनों सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं जिसके चलते सोनम और उनके पति आनंद आहूजा अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर होने के नाते सोनम अपने प्रशंसकों को अपडेट रखने के लिए अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी प्रग्नेसीं की सभी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। कुछ महिने सोनम ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की थी और अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया था।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *