तो क्या सच में सैफ को छोड़ अर्जुन कपूर से शादी करना चाहती है करीना?

तो क्या सच में सैफ को छोड़ अर्जुन कपूर से शादी करना चाहती है करीना?

बॉलीवुड की दुनिया हकीकत की दुनिया से बेहद अलग हैं। यहां पर कब किसको प्यार हो जाएं, कब किसका तलाक हो जाये। यब बात पता नहीं चलती हैं। जी हां बॉलीवुड गोसिप का अलग ही मजा है, कुछ बातें अफवाह होती है, कुछ हकीकत होती हैं। किसे अफवाह और किसे हकीकत माने है। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर की जोडी बेहद खूबसूरत हैं।कई इवेंट्स पर ये अपने प्यार का इजहार करते हुए भी मिल जाते हैं। सैफ अली खान और करीना अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातें करते रहते हैं।

मीडिया रिपोर्टस की माने तो अभिनेत्री करीना कपूर खान ने एक साक्षात्कार में चौंकाने वाला ख़ुलासा किया था। करीना कपूर खान ने कहा था कि मन करता है सैफ को छोड़ दूं। यह वाक्या उस समय का है जब करीना और अर्जुन फिल्म की एंड का की शूटिंग कर रहे थे।

मूवी में करीना कपूर खान को बाहर का काम करते हुए और अर्जुन को हाउस हसबैंड के तौर पर दिखाया गया है। मीडिया रिपोर्टस की माने तो करीना कपूर खान ने एक साक्षात्कार में मजाक करते हुए कहा था कि अर्जुन को इतना काम करते हुए देखकर लगता है कि सैफ को छोड़ दूं। यही नहीं जब करीना से पूछा गया कि क्या शादी के बाद आप पति पत्नी ने ऑन स्क्रीन किस करने वाली पॉलिसी को अपनाया है? क्योंकि करीना कपूर से मैरिज के बाद भी सैफ अली खान ने कई मूवीज में कई अभिनेत्रियों के साथ ऑन स्क्रीन किस किया है।

मीडिया रिपोर्टस की माने तो इस सवाल पर करीना कपूर खान ने बड़ी बेबाकी से अपना जवाब दिया था। उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि हमने वो पॉलिसी ऑफ़ स्क्रीन अपनाई हुई है। सैफ अगर मूवी में किसिंग सीन करते हैं तो मुझे इससे कोई परेशानी नहीं होती क्योंकि अगर मूवी की डिमांड है तो पूरा करना पड़ेगा। यही नहीं करीना ने इसी जवाब में आगे कहा कि मैंने फिल्म की एंड का में अर्जुन कपूर के साथ किसिंग सीन दिए थे क्योंकि मूवी की वैसी डिमांड थी। वो मूवी एक मैरिड लाइफ और पति पत्नी पर थी इसीलिए किसिंग सीन से इनकार नहीं कर सकती थी। सैफ को इससे कोई परेशानी नहीं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *