दो शादी, दो बच्चे और बर्बाद हो गयी फिर श्वेता, श्वेता बोली-पति ने की बेटी के सामने ये घिनोनी हरकत

दो शादी, दो बच्चे और बर्बाद हो गयी फिर श्वेता, श्वेता बोली-पति ने की बेटी के सामने ये घिनोनी हरकत

श्वेता तिवारी एक्टिंग की दुनिया का ये वो नाम ने जिसने अपनी काबिलियत के दम पर लोगों ने दिलों में जगह बनाई और अपनी एक अगल पहचान। आज करोड़ों लोग श्वेता तिवारी के दीवाने और अब श्वेता किसी पहचान की मोहताज नहीं है। 42 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी अच्छी—अच्छी एक्ट्रेस को खूबसूरती और एक्टिंग के मामले में टक्कर देती है। उम्र के इस पड़ाव में भी श्वेता ने अपने आपको एक दम फिट रखा हुआ है। इसके साथ ही उनका फैशन सेंस भी आये दिन चर्चा में रहता है। इतना ही नहीं श्वेता की लाइफ की उथल पुथल भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं।

श्वेता कई बार हुई शोषण का शिकार
श्वेता तिवारी 2 शादियां होने के बाद भी सफल वैवाहिक जिंदगी नहीं जी पाई। जिसको करोड़ों लोग चाहते हो, वो खुद चाहत के लिए तरस जाए, ऐसा ही कुछ श्वेता तिवारी के साथ हुआ है। श्वेता ने अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी शारीरिक और मानसिक शोषण का सामना किया है। हालिया दिए एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने अपने टूटे रिश्तों की कई हकीकत बयान की, जिन्हें सुनाते हुए उनकी कई बार आँखें भी गीली हो गयी।

12 साल ही चली थी पहली शादी
श्वेता तिवारी ने इस इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बात की है। साथ ही अपने जिंदगी को उन पहलुओं को रखा, जो अभी तक अनजाने थे। श्वेता ने बताया कि गलत शादियों ने ना सिर्फ उनके जीवन पर बल्कि उनके बच्चों के जीवन पर भी बेहद बुरा प्रभाव छोड़ा है। श्वेता जब महज़ 18 साल की थी तब उन्होंने एक्टर राज चौधरी से शादी कर ली थी। शादी के बाद इन्हें एक बेटी पलक हुई। मगर यह शादी महज़ 12 साल ही चल पाई। श्वेता ने बताया कि उनकी बेटी पलक जब छोटी थी तब उसने कई बार अपनी मां को पिटते हुए देखा है।

बेटी के सामने होती थी पिटाई
श्वेता ने बताया जब मेरी बेटी पलक जब महज 6 साल की उम्र की थी तब से ही उसने मुझे अपने पिता के हाथों कई बार पिटते हुए देखा है। इतना ही नहीं श्वेता ने ये भी बताया कि “पलक ने वो सबकुछ देखा है कि कैसे घर में पुलिस आ रही है, उसकी मां पुलिस थाने जा रही है।” श्वेता तिवारी कहती है कि इतना सब हो जाने के बाद ही मैंने बड़ा कदम उठाया था।

4 साल का रेयांश भी जानता है सबकुछ
श्वेता ने बताया कि सिर्फ पलक ही नहीं बल्कि उनका 4 साल का बेटा रेयांश भी इस बारे में सबकुछ जानता है। गौरतलब है कि रेयांश, श्वेता तिवारी और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली का बेटा है। श्वेता ने कहा कि, ”रेयांश पुलिस, जज सबके बारे में वो जानता है और ये सिर्फ मेरी वजह से नहीं है।” श्वेता तिवारी कहती हैं कि उन्हें कभी समझ ही नहीं आया कि उनके जीवन में घट रही घटनाओं से वो अपने बच्चों को आखिर किस तरह से बचाएं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *