राजेश खन्ना की इस हरकत से काफी ज्यादा परेशान हो गई थीं शर्मिला टैगोर, इसलिए अभिनेता से बना ली थी दूरी

राजेश खन्ना की इस हरकत से काफी ज्यादा परेशान हो गई थीं शर्मिला टैगोर, इसलिए अभिनेता से बना ली थी दूरी

बॉलीवुड डेस्क। पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में राजेश खन्ना ही एक ऐसे अभिनेता थे जिनके पास कभी भी फिल्मों की कोई कमी नहीं हुई, बॉलीवुड के आधुनिक दौर में भी उनकी गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टारों में की जाती रही थी। बॉलीवुड में बात अगर राजेश खन्ना की हो तो वह उम्दा कलाकारों में से एक थे। जिनकी एक्टिंग से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते थे.क्योंकी उन्होंने हर किरदार को पर्दे बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। जिसके चलते करोडों लोग उनके दिवाने थे. और आज भी कई लोग उनकी फिल्मों को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं, अपने समय पर उनके फैंस की दिवानगी इस कदर थी कि वह जिस फिल्म में होते हैं वह फिल्म सुपर हिट हो जाती थी।

राजेश खन्ना

आपको बता दें की राजेश खन्ना जिन्होंने 60 से 70 के दशक में अपने कदम बॉलीवुड इंडस्ट्री में जमा लिए थे अपने बॉलीवुड करियर के दौरान राजेश खन्ना के साथ काम करने के लिए उस वक्त अभिनेत्रियों की लाइन लगी रहती थी परंतु,  उनके साथ काम करने के लिए कोई भी अभिनेत्री मना नही करती थी, उनके साथ सबसे ज्यादा काम शर्मिला टैगोर ने किया था और इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद भी किया था।

इन दोनों ने लगभग 10 फिल्मों में काम किया और सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल भी मचाया था इन्होंने फिल्म आराधना, अविष्कार, राजा रानी, नसीब, सफर, मालिक, छोटी बहू, अमर प्रेम, त्याग दाग, और बदनाम फरिश्ते फिल्म में काम किया इन फिल्मों में यह जोड़ी खूब जमी, सबसे ज्यादा इन्हें आरधना दाग और अमर प्रेम में पसंद किया गया था।

राजेश खन्ना

लेकिन कुछ समय के बाद शर्मिला टैगोर ने राजेश खन्ना के साथ काम करना बंद कर दिया था, जिसके पीछे एक बहुत ही बड़ी वजह थी। शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू में बताया कि राजेश खन्ना सेट पर समय से कभी भी नहीं पहुंचते थे। सुबह 9:00 बजे की शिफ्ट में वह 12:00 बजे आते जब भी शर्मिला टैगोर समय से पहुंच जाती थी, जिसकी वजह से उन्होंने दूसरे अभिनेता के साथ काम करना बंद कर दिया था। लेकिन आज राजेश खन्ना हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके किस्से हर जगह फैले हुए दिखाई देते हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *