इसी साल इस अभिनेता के संग शादी कर सकती हैं शमिता शेट्टी, बोलीं- ‘मुझे पता चल गया है मैं कितनी अकेली हूं’

इसी साल इस अभिनेता के संग शादी कर सकती हैं शमिता शेट्टी, बोलीं- ‘मुझे पता चल गया है मैं कितनी अकेली हूं’

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (shamita Shetty) को किसी परिचय की मोहताज नहीं है वैसे तो उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन ज्यादातर उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई जिसकी वजह से वह फिल्म इंडस्ट्री से लगभग अलग हो गईं, लेकिन हालही में टेलीविजन का का सबसे ज्यादा चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में एक बार फिर शमिता शेट्टी टीवी स्क्रीन पर नजर आयीं, जिसमें उन्होंने अपने फैंस का जमकर दिल जीता।

लेकिन शमिता शेट्टी (shamita Shetty)  बिग बॉस शो में वह जब ज्यादा चर्चाओं में आ गईं जब वह राकेश बापट के नजदीक आ गई थी लोगों को बिग बॉस के 15वें सीजन में शमिता शेट्टी (shamita Shetty) और राकेश बापट (Raquesh Bapat) के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई। टीवी और फिल्म एक्टर राकेश बापट (Raquesh Bapat) की इस शो के भीतर ही धीरे धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और बिग बॉस ओटीटी खत्म होने तक इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।

इन दोनों के बीच खास बात यह रही की इन दोनों के बीच केवल 5 हफ्तों के भीतर ही प्यार गया. इसके बाद शमिता शेट्टी (shamita Shetty) बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में दिखीं तो वहीं राकेश बापट (Raquesh Bapat) उन्हे घर के बाहर से सपोर्ट करते हुए नजर आए. इस शो के बीच में राकेश बापट (Raquesh Bapat) एक बार फिर शमिता शेट्टी (shamita Shetty से मिलने घर के अंदर भी आए और तब यह साफ हो गया कि ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पढ़ गए हैं. और अब यह एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं।

हाल ही में शमिता शेट्टी (shamita Shetty) ने एक बडे मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया था जिसमें उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा गया था, जिस पर शमिता शेट्टी (shamita Shetty) ने इस बारे में खुलकर बात की और बताया की वह इस साल शादी कर लेंगी और इसके लिए भगवान को भी उनका साथ देना होगा, क्योंकी अब वह अकेली नहीं रह सकती क्योंकि लॉकडाउन और कोरोना काल में वो समझ चुकी हैं कि वो कितनी अकेली हैं। इसलिए इस साल वह शादी करना का प्लान कर रही हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *