शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, दिखीं बला की खूबसूरत

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, दिखीं बला की खूबसूरत

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड हिंदी सिनेमा जगत के बेहतरीन एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है उनके लिए लोगों की दिवानगी इस कदर है की हर कोई उनकी फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करता है, पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की धाक है. तो वहीं उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अभी तो बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है लेकिन बताया जा रहा है की सुहाना खान (Suhana Khan) बहुत जल्द ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत कर सकती हैं।
तो वहीं सुहाना खान (Suhana Khan) अभी तो अभिनेत्रियों की गिनती में नहीं गिना जा सकता लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर फैन फोलिंग काफी ज्याद जबरदस्त हैं, यही कारण है की सुहाना खान (Suhana Khan) आए दिन अपने फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और अपनी वीडियोज शेयर करती रहती है, और अपने फैंस के बीच हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं।
हालही में उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों में वो बेहद प्यारी लग रही है। इन तस्वीरों में सुहाना खान ब्लैक क्रॉप टॉप पहने हुए नजरप आ रही है। जो उन पर बेहद प्यारा लग रहा है। उनकी ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। सुहाना खान इन तस्वीरों में ब्लैक क्रॉप टॉप और जींस पहने हुए दिखाई दे रही है। जो की काफी टाइट है। इसमें उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है। तो वहीं सुहाना खान की इस फोटो पर उनके फैंस का दिल आके अटक गया है। हर कोई उनकी तारिफ किए बिना रह नहीं पा रहा है, तो वहीं सुहाना खान की दोस्त भी उनकी इस फोटोज पर प्रतिक्रिया दें रहे हैं।
बताते चलें की सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करती नजर आएंगी. बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता जोया अख्तर जल्द ही फिल्म ‘द आर्चीज’ लाने वालीं है इस फिल्म से सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है, बता दें की इस मूवी का टीजर गत दिनों रिलीज किया जा चुका है और अब इसके ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। सुहाना खान की मूवी अभी तक रिलीज भी नहीं हुई है और वे एक स्टार बन चुकी हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *