सारा अली खान ने सैफ- अमृता के अलग होने के पीछे की बताई बड़ी वजह, कहा- दोनों के चेहरे पर नहीं….

सारा अली खान ने सैफ- अमृता के अलग होने के पीछे की बताई बड़ी वजह, कहा- दोनों के चेहरे पर नहीं….

बॉलीवुड डेस्क। अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान को अब बॉलीवुड में किसी परिचय की जरूरत नहीं रही है, उन्होंने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड के बड़े से बड़े अभिनेता के साथ फिल्म कर ली है जिसके चलते उनका नाम  भी बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में जुड़ गया है। बता दें की कम समय में ही सारा अली खान की पॉपुलर्टी इतनी ज्यादा हो गई है की लोग उनकी एक झलक पाने लिए तरसत हैं।

Sara Ali Khan Reveals why she does not live with her saif Ali Khan says I  can meet him whenever I want सारा अली खान ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है की सारा अली खान का अपनी मां के साथ कैसा रिश्ता है। आपको बता दें की अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने साल 1991 में शादी की थी. जिसके करीब 13 साल बाद .यानी की 2004 में इनका तलाक हो गया था.  इस शादी से सैफ और अमृता के घर दो बच्चे हुए थे जिनके नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) है।

एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपनी मां को लेकर खुलासा किया जब मैं शुरू से ही काफी ज्यादा मैच्योर हो गई थी मै करीब 9 साल की थी तभी मुझे यह पता लग गया था की मेरे पेरेट्स एक साथ रहकर खुश नहीं जब वह  एक दूसरे से अलग रहते है तो काफी ज्यादा खुश रहते थे और जब वह एक दूसरे के साथ रहते तो उनकी मां के चहरे पर कभी खुशी नहीं रहती थी।

सारा अली खान ने बताया की उन्होंने अपनी मां अमृता सिंह के चहरे  पर पूरे 10 सालों तक हंसी नहीं देखी है, 2004 में जब मां अमृता और पिता सैफ अली खान का तलाक हो गया था तो वह एक दूसरे से अलग रहकर काफी ज्यादा खुश थे, और उनकी मां  फिर से हंसने लगीं थी, सारा बताती है की जब मेरे पेरेट्स अलग हुए थे तो मुझे काफी ज्याद दुख हुआ था लेकिन जब मेरी मां के चेहरे पर खुशी आ गई तो मुझे लगा जो भी कुछ हुआ सही ही हुआ।

Saif Ali Khan On Failure Of Daughter Sara Ali Khan Love Aaj Kal | बेटी सारा  अली खान की 'लव आज कल' के फ्लॉप होने पर सैफ ने दिया रिएक्शन, कही ये

वहीं, अब बात अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार विक्की कौशल भी नजर आएंगे। ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधरित होगी।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *