एक समय पर कपड़े खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे सलमान खान पर, तब इस अभिनेता ने की थी मदद

एक समय पर कपड़े खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे सलमान खान पर, तब इस अभिनेता ने की थी मदद

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान किसी परिचय के मोहताज नहीं है, उन्हें बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से भी पहचाना जाता है. आज के समय में हर कोई उनकी बॉड़ी और उनके लाइफस्टायल का दिवाना है, आज के समय पर बात सलमान खान की फैन फोलोंइंग की करें तो वह इतनी जबरदस्त है कि उनके फिल्म में होने मात्र से उनकी फिल्म सुपर हिट हो जाती है।

जिसके आगे झुकती है पूरी फिल्म इंडस्ट्री, उस सलमान खान ने जोड़े थे सुनील  शेट्टी के आगे हाथ, जानिए वजह | Jansatta

वैसे अगर सलमान खान कोई भी व्यक्ती दूर से देखे तो ऐसा लगता है की वह एक एंग्री यंग मैन हैं जोकी हर बात पर गुस्सा करता होगा लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. वह केवल दिखने में ही गुस्से वाले लगते हैं लेकिन वह दिल के बहुत ज्यादा नरम स्वभाव के हैं, वह अपनी दोस्ती निभाने में पीछे नहीं हटते हैं. वह अपने दोस्तो के लिए जान भी हाजिर कर देते हैं।

लेकिन हालही में सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का कारण बने हुए है उनका एक वीडियो काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है जिसमें वह अपने दुखों के पलों को याद करते हुए दिखाई दे रहे है वह बता रहे हैं की उन्होंने इतना बुरा समय देखा है जब उनके पास कपड़े खरीदने के भी पैसे नहीं थे.उस समय उनकी मदद उनके दोस्त सुनील शेट्टी ने की थी।

सलमान खान ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताते है की मेरे पास मुश्किल से एक पैंट-जींस खरीदने के पैसे होते थे. उस दौरान स्टोन वाश्ड जींस का नया फैशन आया था. उसे खरीदने का मेरा काफी ज्यादा मन था इसलिए में एक  पॉपुलर स्टोर पर गया और मैंने स्टोन वाश्ड जींस और शर्ट देखी. पर मेरे पास उस समय सिर्फ शर्ट खरीदने के पैसे थे इसलिए मैने दोनों चीजों को छोड़ दिया और  मैंने वहां से  चला आया लेकिन उस समय मेरे साथ सुनील शेट्टी थे।

जब सलमान खान के पास नहीं थे कपड़े खरीदने के पैसे, सुनील शेट्टी ने की थी ऐसे  मदद, When Salman Khan did not have money to buy clothes, Sunil Shetty did  such

यह बात सुनील शेट्टी को पता था की मेरे पास पैसे नहीं है इसलिए उन्होंने वह शर्ट और पैंट खरीदी और मुझे गिफ्ट कर दी थी. इतना ही नहीं सलमान ने बताया की उन्होंने मुझे काफी चीज गिफ्ट की है एक बार में एक वॉलेट देख रहा था यह चीज वह जानते थे इसलिए वह मुझे अपने घर ले गए और मुझे वही वॉलेट गिफ्ट कर दिया था।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *