सालों बाद छलका सैफ अली खान का दर्द, बोले- आज भी अमृता सिंह को बहुत मिस…

सालों बाद छलका सैफ अली खान का दर्द, बोले- आज भी अमृता सिंह को बहुत मिस…

बॉलीवुड डेस्क। अपन समय की एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) को आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी परिचय की जरूरत नहीं रही है, उन्होंने बॉलीवुड की कई बडी फिल्मों में काम किया जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया लेकिन अमृता सिंह (Amrita Singh) न केवल अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही बल्कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं का केंद्र रही हैं।

आपको बता दें की अमृता सिंह (Amrita Singh) ने साल 1991 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी की थी थी. यह शादी कई मायनों में ख़ास थी. असल में शादी के समय अमृता सिंह जहां बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस थीं वहीं, सैफ अली खान ने तब बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया था. तभी अमृता सिंह (Amrita Singh) ने सैफ से शादी कर ली थी।

यह शादी इस बात को लेकर भी चर्चा का विषय रही थी की उस समय सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  की उम्र भी अमृता सिंह (Amrita Singh) कम थी जिसके चलते यह शादी चर्चाओं में आ गई थी. इस शादी से सैफ और अमृता के घर दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का जन्म हुआ था. लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही इन दोनों में खटपट होने लग गई और यह शादी ज्यादा चल ही नहीं पाई और शादी के 13 साल बाद यह जोड़ी तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गई थी।

लेकिन इतने सालों के बाद हालही में सैफ अली खान का दर्द छलका है। दरअसल, सैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपने बेटे इब्राहिम को लेकर बात की है। जिसमें उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे इब्राहिम के पास न जा पाने की वजह से किस कदर दुखी थे। उन्होंने बताया कि जब वह अपनी पत्नी अमृता अलग हुए तो कोर्ट ने बच्चों की ज़िम्मेदारी अमृता को दी थी। जिसके बाद अमृता बच्चों के साथ अलग रह रही थी।

सैफ बताते हैं कि अमृता उन्हें बच्चों से मिलने नहीं देती थी। जिसके चलते वो अपने बच्चों को काफी मिस करते थे, खासतौर पर इब्राहिम को। इस बात को कहते-कहते उनकी आंखों से आंसू बहने लगते थे। उन्होंने कहा कि बेटे का दर्द बहुत बड़ा दर्द होता हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *