इन अभिनेत्रियों के अंडरवर्ल्ड से थे रिश्ते, कई ने कर लिया अपना करियर बर्बाद

इन अभिनेत्रियों के अंडरवर्ल्ड से थे रिश्ते, कई ने कर लिया अपना करियर बर्बाद

बॉलीवुड डेस्क। फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड सेलेब्स का विवादों से वास्ता शुरू से ही रहा है. इस इंडस्ट्री में हर कोई अभिनेता किसी न किसी विवाद का हिस्सा रहा ही है. बाताया जाता है जो भी इस इंडस्ट्री में कदम रखता है विवाद उसे घेर ही लेते हैं. तो वहीं अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों की बात की जाए तो उनका नाम तो अंडरवर्ल्ड डॉनों तक से जुड चुका है. इसलिए आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के नाम बताने जा रहे है जिनका अंडरवर्ल्ड डॉन से संबंध रहा है जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा विवादो में भी रही हैं, तो चलिए आज जानते है उन अभिनेत्रियों के के बारे में जिन्होनें अंडरवर्ल्ड डॉनों के साथ रिश्ते रखकर अपना फिल्मी  करियर ही बर्बाद कर लिया।

मंदाकिनी- दाऊद इब्राहिम

अपने दशक की जानी मानी अभिनेत्री मंदाकिनी जिन्होंने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से सभी का दिल जीता था. मंदाकिनी का नाम अपने समय की सबसे ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता था. लेकिन फिल्मों में आने के कुछ समय बाद ही मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ गया था जिसके बाद उन्हें दाउद के साथ कई बार देखा गया. लेकिन उन्होंने कभी भी दाऊद इब्राहिम के साथ अपने रिश्ते को स्वीकर किया था।

अनीता अयूब- दाऊद इब्राहिम

बॉलीवुड अभिनेत्री अनीता अयूब भी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्रियों मे से एक थी, उनकी खूबसूरती के चर्चे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में थे जिसके बाद उनका नाम भी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ गया था. बताया जाता है की अनीता अयूब  को जावेद सिद्दकी ने अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए मना कर दिया था तो दाऊद इब्राहिम ने जावेद सिद्दकी को जान से मरवा दिया था।

मोनिका बेदी- अबू सलेम

बॉलीवुड अभिनेत्री मोनिका बेदी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ जुड़ चुका है. बताया जाता है की इसके चक्कर में तो मोनिका बेदी को जेल की हवा भी खानी पड़ गई थी, बता दें की मोनिका बेदी का अफेयर अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ जुड़ा था, जिसके बाद उन्हे उनके साथ कई बार देखा गया  था जिसके चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद मोनिका बेदी  का फिल्मी करियर ही खत्म हो गया था।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *