ब्रह्मास्त्र 2 में देव का रोल करेंगे रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण को भी मिला हैं ये रोल

ब्रह्मास्त्र 2 में देव का रोल करेंगे रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण को भी मिला हैं ये रोल

ब्रह्मास्त्र मूवी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हिट मूवी में से एक है इस फिल्म को वर्ल्ड वाइड से बेहद ज्यादा कमाई हुई है ब्रह्मास्त्र एक बहुत ही सुपर हिट मूवी बन चुकी है इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ में काम कर रहे हैं और एक लंबे सबर के बाद लोगों का इंतजार खत्म हो गया और आज यह मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है । ब्रह्मास्त्र की फैन फॉलोइंग बहुत तेजी से बढ़ रही है और बहुत से दर्शक इस तक पहुंच रहे हैं बहुत सी यूज़र ने तो इस मूवी को देख भी लिया है । ब्रह्मास्त्र की फैन स्क्रीनिंग में कई दर्शक भी पहुंचे थे । सोशल मीडिया के बहुत ही दर्शकों ने इस पर बहुत से कमेंट किए हैं और ट्विटर पर अपने व्यूज और सोच को जाहिर किया है । तो चलिए देखते हैं कि दर्शकों का सोशल मीडिया पर क्या कहना है जैसे कि ट्विटर पर।लोगों ने इस फिल्म का बहुत इंतजार किया है और बेसब्री से देखने की कोशिश की है तो लंबे इंतजार के बाद अब यह मूवी सिनेमा घरों में आ गई है । इसमें लीड रोल निभाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर है । यह सब डायरेक्टर अयान मुखर्जी की 10 साल की मेहनत का नतीजा है जो को इस फिल्म में निकलकर आया है । अयान मुखर्जी ने पहले ही इस मूवी का ऐलान कर दिया था और इसकी चर्चा कर दी थी उन्होंने इस मूवी की चर्चा 2017 में करीब कि उस कारण इसके दर्शक बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे और उनके एक्साइटमेंट ही बोल रही थी कि उनको ही जल्दी से मूवी देखनी है ।

फिल्म की डायरेक्टर ने कर डाली यह बात

जैसा कि हमने आपको बताया कि ब्रह्मास्त्र मूवी को सभी लोग बेहद ज्यादा पसंद कर रहे हैं यह फिल्म बहुत ही हिट रही है और इस फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड पर 161 करोड रुपए कमाकर एक नया रिकॉर्ड बनाया है यह फिल्म ब्रह्मास्त्र का पार्ट वन था और जैसा की आप सभी को पता है कि इसकी इतनी हिट होने की खुशी में ब्रह्मास्त्र पार्ट सेकंड भी जल्द ही आएगा जिसकी सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार है और इस फिल्म की डायरेक्टर ने गलती से अपने मुंह से एक ऐसी बात कह डाली जिसके चलते सभी लोगों को पता चल गया कि आखिर ब्रह्मास्त्र पार्ट सेकंड में कौन से हीरो हीरोइन को कास्ट किया जाएगा।

ब्रह्मास्त्र पार्ट सेकंड में रणवीर सिंह को देखा जाएगा

रणवीर सिंह एक ऐसे बॉलीवुड स्लैब है जोकि अपनी एक्टिंग और बॉडी की वजह से काफी फेमस है ब्रह्मास्त्र पार्ट फर्स्ट की डायरेक्टर ने बताया कि मैं पार्ट सेकंड में रणबीर कपूर को एक देव के रोल में लेंगी और उनकी पत्नी दीपिका को भी इस फिल्म में कास्ट करेंगे जिसके चलते सभी फ्रेंड्स को अब पार्ट सेकंड का बेसब्री से इंतजार है।

onlinepostreport

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *