पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला इतने करोड़ की संपत्ति के थे मालिक, हमेशा जीते थे लग्जूरियस लाइफ

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला इतने करोड़ की संपत्ति के थे मालिक, हमेशा जीते थे लग्जूरियस लाइफ

बॉलीवुड डेस्क. पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके फैंस के बीच काफी ज्यादा शोक की लहर दौड़ गई है. बता दें की पंजाबी गायक, सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की रविवार गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्या ने हर किसी को सक्ते में डाल दिया है. महज 28 साल में ही सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या से न केवल पंजाब बल्कि पूरा देश ही सक्ते में आ गया है चारों तरफ केवल उनके ही चर्चे हो रहे है.

Sidhu Moose Wala - Wikipedia Hindi - Wikipedia Hindi

आपको बता दें की सिद्धू मूसेवाला हमेशा से ही विवादों में घिरे रहते थे लेकिन इसके बावजूद भी सिद्धू मूसेवाला हमेशा से लग्जूरियस लाइफ जीते थे वह हमेशा ही एक अच्छी लाइफस्टायल के शौकीन रहे थे. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जाता है की सिद्धू मूसेवाला अपने एक गाना गाने के लाखों रुपए चार्ज करते थे पंजबी सिंगर मूसेवाला के  पास करोड़ों की प्रॉपर्टी से लेकर शानदार गाड़ियों तक का कलेक्शन था.

इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं सिद्धू मूसेवाला की कुल नेटवर्थ की वह कुल कितनी संपत्ती के मालिक थे. जैसा की आप सभी जानते हैं की पंजाब में रहने वाला हर व्यक्ति को गड़ियों का काफी ज्यादा शौक रहता है इसी तरह सिद्धू मूसेवाला को भी गाडियों का बहुत ज्यादा शौक था. उनके पास लग्जूरियस कारों के साथ मंहगी बाइक्स का भी कलेक्शन था.

Sidhu Moose Wala New Song Released, Explain His Pain On Punjab Election  Defeat | Sidhu Moose Wala ने नए गाने से बयां किया चुनाव में मिली हार का  दर्द, इसलिए खड़ा हो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला के पास लगभग 2.43 करोड़ की एक मर्सिडीज एएमजी 63 कार थी. इसके अलावा उनके पास टोयोटा फॉर्च्यूनर, जीप, ईसूजू डी-मैक्स, रेंज रोवर और मस्टैंग जैसी काफी ज्यादा मंहगी गाड़ियों का कलेक्शन था तो वही सिद्धू के बाइक कलेक्शन में रॉयल एनफील्ड बुलेट भी शामिल थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धू मसेवाले का पास कुल संपत्ती 30 करोड़ की  थी।  मूसेवाला एक स्टेज शो के लिए करीब 18 लाख रुपए चार्ज किया करते थे।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *