चलती फ्लाइट में प्रियंका चोपड़ा ने की थी ऐसी हरकत, खुद को ही होना पड़ गया था शर्मिंदा

चलती फ्लाइट में प्रियंका चोपड़ा ने की थी ऐसी हरकत, खुद को ही होना पड़ गया था शर्मिंदा

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम बड़ी स्टार्स में गिना जाता है वह बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होने न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. यही कारण है की उनका नाम बॉलीवुड की सबसे ज्यादा मंहगी अभिनेत्रियों में गिना जाता है। बता दें की प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम बॉलीवुड की टॉप टेन अभिनेत्रियों में शामिल है।

आपको बता दें की प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल है जोकि सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती है। और अपने फैंस के लिए अपने बहुत ज्यादा बिजी शड्यूल में से समय निकालकर अपने फैंस के लिए अपनी वीडियोज और अपनी तस्विरें शेयर करती रहती हैं। और इतना ही नहीं वह अपने फैंस का इतना ध्यान रखती हैं की वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर अपडेट सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

लेकिन क्या आपको पता है की बॉलीवुड की जानी पहचानी अभिनेत्री प्रियंका ने एक बार कुछ ऐसा कर दिया था जिसकी वजह से उन्हें पब्लिक के सामने शर्मिंदा होना पड़ा था, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह किस्सा फ्लाइट के अटेंडर सुनाया था उसने बताया की फ्लाइट में प्रियंका चोपड़ा ने उनसे ब्लडी मैरी शराब की डिमांड की थी जिसके प्रियंका ने एक के बाद एक कर तीन पैग पी लिए थे। जिससे उन्हें अच्छा खासा नशा हो गया था। जिसके बाद वह सो गई थी। मगर सोने के बाद भी वो ऐसी हरकतें कर रही थी जिसकी वजह से फ्लाइट में बैठे लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए रहे थे।

उस समय प्रियंका एक बच्चों जैसी हरकत कर रही थी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया गया था जिसके बाद प्रियंका को काफी ज्यादा शर्मिंदा होना पड़ा था. अब बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की तो प्रियंका चोपड़ा के पास बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड के कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. वे ‘टेक्स्ट फॉर यू’ मूवी में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. तो वहीं वह बॉलीवुड में वे फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ का भी हिस्सा हैं जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी होंगी।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *