फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में जीनत का जिस्म देखने आए थे लोग, राजकपूर ने कही थी ये बड़ी बात

फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में जीनत का जिस्म देखने आए थे लोग, राजकपूर ने कही थी ये बड़ी बात

बॉलीवुड डेस्क। अपने दसक के बॉलीवुड एक्टर राज कपूर किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उस समय उनकी गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टारों में की जाती थी. बॉलीवुड में अगर बात राज कपूर की हो तो वह उम्दा कलाकारों में से एक थे। जिनकी एक्टिंग से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते थे.क्योंकी उन्होंने हर किरदार को पर्दे बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया था। जिसके चलते करोडों लोग आज भी उनके दिवाने हैं. एक समय ऐसा था कि वह जिस फिल्म में होते थे वह फिल्म सुपर हिट हो जाती थी।

लेकिन उनके फिल्मी  करियर में एक समय ऐसा भी आ गया था जब उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप जा रही थी, जिसके बाद उनको 1973 की सुपरहिट फिल्म ‘बॉबी’ आयी जिसने उनके गिरते करियर को बचाया था। इस फिल्म में उनके बेटे ऋषि कपूर हीरो थे। इस फिल्म ने राज कपूर को उनकी 1970 में रिलीज हुई महत्वाकांक्षी फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ के फ्लॉप होने के बाद पैदा हुए वित्तीय संकट से बाहर निकाला था।

इस फिल्म के बाद राज कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ पर काम करना शुरू कर दिया था जिसमें अभिनेता शशि कपूर और जीनत अमान ने काम किया था, यह फिल्म रिलीज होने से पहले की काफी ज्यादा विवादों में घिर गई थी, इस फिल्म पर केस भी दर्ज हो गया था। बताया जाता है की इस फिल्म के रिलीज होने से पहले अभिनेत्री जीनत अमान की सेट से कुछ तस्वीरें लीक हो गईं थी।

जिसके बाद लोगों में इस फिल्म को देखने की काफी ज्यादा लालसा बढ़ गई थी, इस तस्वीरों मे जीनत बेहद ही कम कपड़ों में थीं। हालांकि ये मामला तब ओर बढ़ गया, जब राज कपूर ने उस पब्लिशिंग हाउस पर केस कर दिया, जिसने इन तस्वीरों को प्रकाशित किया था।

इसके बाद जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तब काफी लोग इस फिल्म को देखने के लिए आए थे तब राज कपुर ने कहा की थी लोगों को जीनत के शरीर को देखने आने दो। लेकिन में इस बात की गारंटी देता हूं वे मेरी फिल्म को याद करते हुए ही थ्रेटर से बाहर जाएंगे।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *