परिणीती चोपड़ा ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, बिना ब्रा पहने सिंगल पीस में अभिनेत्री हुई ट्रोल

परिणीती चोपड़ा ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, बिना ब्रा पहने सिंगल पीस में अभिनेत्री हुई ट्रोल

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की खूबसूरत, हॉट एंड बोल्ड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस में शामिल परिणीती चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रॉलर्स का शिकार हो रही है। हमेशा अपने फैशन स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहने वाली परिणीती चोपड़ा इस बार अपनी ड्रेस को लेकर ही ट्रॉल हो रही है।

दरसअल परिणीती चोपड़ा अपनी एक फिल्म के रिलीज के दौरान बिना ब्रा पहने सिंगल पीस में प्रोग्राम में पहुंच गई। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और फैंस के साथ-साथ लोगों ने परिणीती को जमकर ट्रॉल किया।

इतना ही कि परिणीती चोपड़ा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे परिणीती ने इतनी टाइट ड्रेस पहन रखी है, जिस कारण परिणीती को उप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा। यह वीडियो साल 2018 का बताया जा रहा है, जब परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि परिणीति को भी ये ड्रेस अजीब लग रही है। एक्ट्रेस परिणीती के अंदाज से ऐसा लग रहा कि यह बात उन्हे भी पता है। इसके बाद अर्जुन कपूर भी वहा आते है और पोज देते है लेकिन एक्ट्रेस वही खड़ी रही।

बता दें की यह ड्रैस पीछे से लॉन्ग और आगे से शॉर्ट हैं. इस ड्रैस के नीचे उन्होंने सिर्फ अंडरगारमेंट्स वियर किए हुए हैं जो कि साफ नजर आ रहे हैं. उनकी इस नैट की ड्रैस पर सिल्वर का वर्क हुआ हैं और इसके नीचे उन्होंने स्‍किन कलर के अंडरगारमेंट्स पहने हैं, जो की सभी को साफ नजर आ रहे हैं,

परिणीती चोपड़ा की आने वाली फिल्मों की बात करे तो सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘उंचाई’ में वो काम कर रही हैं। इस फिल्म में वे महानायक अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी डेजॉन्गपा के साथ नजर आएगी। इसके अलावा संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में परिणीती चोपड़ा होंगी, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल होंगे।

बात करें परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘साइना’ (Saina) में देखा गया था. इससे पहले वो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में दिखाई दी थीं. परिणीति और अर्जुन कपूर ने साल 2012 में फिल्म ‘इश्कजादे’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया है।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *