परिणीति चोपड़ा ने अपने जालीदार कपड़ों में दिखाया अपना ग्लैमरस लुक देखकर फैन हुए पानी पानी

परिणीति चोपड़ा ने अपने जालीदार कपड़ों में दिखाया अपना ग्लैमरस लुक देखकर फैन हुए पानी पानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन खबरों का सिलसिला जारी रहता है रोज कोई ना कोई एक्टर एक्ट्रेसएज सुर्खियों में बने ही रहते हैं आज हम एक ऐसे ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आजकल काफी सुर्खियों में है हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उसका नाम परिणीति चोपड़ा है परिणीति चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर है परिणीति  चोपड़ा एक बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस के नाम से जानी जाती है यह अपनी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस से ही खूबसूरत लगती है । यह अपनी ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती से ही हर जगह वायरल होती है और हर जगह इनका अलग रूप बना रहता है ।

इनका सपना तो यह था की यह बहुत बड़ी इन्वेस्टमेंट में काम करें लेकिन इनकी किस्मत में एक एक्ट्रेस बनना ही लिखा था इसलिए इनकी किस्मत पलट गई और आज ये बहुत वायरल है । अगर इनके एजुकेशन के बारे में बात करें तो इन्होंने इकोनॉमिक्स में ऑनर्स की डिग्री लेने के बाद ही इंडिया लौटकर पब्लिक रिलेशन कंसल्ट पर यशराज फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया । इसी दौरान इन अभिनेत्री का पुरस्कार भी मिला । जैसे कि आप इस वायरल हुई वीडियो में देख सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा एक ट्रेनिंग सेंटर से बाहर आती हुई नजर आई ।परिणीति चोपड़ा ने अपना कितना अच्छा ड्रेसिंग सेंस पहनकर कितनी खूबसूरती से अपनी फोटो अलग-अलग पॉसेस में खिंचवाई है । इन्होंने एक बहुत ही सुंदर ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है जो कि बहुत ही आकर्षित है और साथ ही में उस पर एक जाली की जैकेट और स्पोर्ट्स ब्रा पहन कर अपना लुक दिया है ।साथ ही में एक्ट्रेस ने जुड़ा और सफेद जूते पहने हैं जिससे यह एक बहुत ही ग्लैमरस लुक दे रहे हैं और इनकी खूबसूरती को बढ़ावा दे रहे हैं ।

परिणीति चोपड़ा का कार्य बहुत ही अच्छा रहा है जिसमें उन्होंने बहुत ही सुपर हिट फिल्में की है जैसे गोलमाल अगेन हंसी तो फंसी जिससे लोग देखकर बहुत खुश हुई है । इनकी एक्टिंग इतनी अति आकर्षक है कि आज ही लोगों के दिलों पर राज कर रही है और बहुत से लोगों की फेवरेट एक्ट्रेस के नाम से कहला रही है । और आज यह लोगों की प्रेरणा के रूप में नजर आ रही है और लोगों की सोच को ऊंचाई की ओर ले जा रही है ।

onlinepostreport

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *