बॉस की बेटी को दिल हार गए थे परेश रावल, जानिए दोनों की लव स्टोरी

बॉस की बेटी को दिल हार गए थे परेश रावल, जानिए दोनों की लव स्टोरी

बॉलीवुड डेस्क। पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में परेश रावल ही एक ऐसे अभिनेता है जिन्हे इस उम्र में भी फिल्मों की कोई कमी नहीं है, बॉलीवुड के आधुनिक दौर में भी उनकी गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टारों में की जाती है। बॉलीवुड में बात अगर परेश रावल की हो तो वह उम्दा कलाकारों में से एक हैं। जिनकी एक्टिंग से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं.क्योंकी उन्होंने हर किरदार को पर्दे बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। जिसके चलते करोडों लोग उनके दिवाने हैं. उनके फैंस की दिवानगी इस कदर है कि वह जिस फिल्म में होते हैं वह फिल्म सुपर हिट हो जाती है।

वैसे तो परेश रावल की बॉलीवुड करियर में कई किस्से हैं अगर हम आपको उनके बारे में बतना शुरू करें तो कभी खत्म ही न हो लेकिन आज हम परेश रावल की लव स्टोरी की बात करने जा रहे हैं. बता  दें की परेश रावल की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहनी से कम नहीं हैं. एक बार खुद परेश रावल ने अपनी लव स्टोरी का एक इंटर्व्यू में खुलासा किया था तो चलिए आज जानते हैं की करोडों लोगों के दिल पर राज करने वाले अभिनेता परेश रावल की लव स्टोरी कितनी दिलचस्प है तो चलिए जानते हैं।

एक इंटरव्यू में खुद परेश रावल ने अपनी इंट्रेस्टिंग लव स्टोरी शेयर करते हुए कहा था, कि वह स्वरुप को देखते ही उन पर फिदा हो गए थे. और यह बात उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त महेंद्र को बताई थी की यह लड़की तेरी भाभी बनेगी तो महेंद्र ने उनसे कहा था, तुझे पता है कि तू जिस कंपनी में काम करता है वह उस कंपनी के  बॉस की लड़की  है वो. तो मैंने बोला, किसी की बेटी हो ,बहन हो, मां हो, मैं तो इसके साथ ही शादी करूंगा.

इसके बाद वह स्वरूप संपत के काफी ज्यादा नजदीक आ गए थे इसके बाद उन्होंने बताया की स्वरूप को शादी के लिए किस तरह प्रपोज किया था वह काफी दिनों तक एक दूसरे को डेट करते रहे जिसके बाद उन्होंने स्वरुप को 1975 में प्रपोज किया था. उन्होंने कहा की मैं आपसे शादी करना चाहता हूं, लेकिन आप ये मत कहना कि पहले एक-दूसरे को जानते हैं, इसके बाद शादी के बारे में सोचेंगे क्योंकी लोग मरते दम तक कोई किसी को नहीं जान पाता इसलिए मेरे साथ ये वाली बातें मत करना.

इसके बारह साल बाद परेश रावल और स्वरूप संपत ने 1987 में शादी कर ली आपको बतादें की स्वरूप संपत भी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनेत्री का किरदार निभा चुकी हैं. अब बात करें परेश रावल के वर्क फ्रंट की तो परेश रावलफिल्म ‘आंख मिचौली’, ‘शहजादा’, ‘हेरा फेरी 3’ और ‘द स्टोरीटेलर’ में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Vishi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *